UPA सरकार में लालू यादव के दिलवाए पैकेज पर नीतीश सरकार आज चेहरा चमका रही है: RJD

आरजेडी ने लालू यादव का समर्थन किया है और कहा है कि लालू यादव ने जो कहा है वो प्रमाणित है. यूपीए सरकार के वक़्त लालू यादव ने इतना पैकेज दिलवाया जिसके कारण आज नीतीश सरकार चेहरा चमका रही है.

UPA सरकार में लालू यादव के दिलवाए पैकेज पर नीतीश सरकार आज चेहरा चमका रही है: RJD
आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव के ट्वीट पर बिहार में राजनीति तेज हो गई है.

पटना: आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव के ट्वीट पर बिहार में राजनीति तेज हो गई है. आरजेडी ने लालू यादव का समर्थन किया है और कहा है कि लालू यादव ने जो कहा है वो प्रमाणित है. यूपीए सरकार के वक़्त लालू यादव ने इतना पैकेज दिलवाया जिसके कारण आज नीतीश सरकार चेहरा चमका रही है.

रेल मंत्री रहते हुए लालू यादव ने जितना विकास किया अब बिहार की जनता महसूस कर रही है. नीतीश सरकार की 15 वर्षों का हिसाब किताब देने में हालत खराब हो रही है. जनता ने देख लिया कि 15 वर्ष का लालू यादव का कार्यकाल अच्छा था.
साथ ही उन्होंने कहा कि नीतीश सरकार बताए कि केंद्र सरकार से क्या मिला है. साथ ही उन्होंने क्वारंटाइन सेंटर को लेकर नीतीश कुमार पर निशाना साधा है और जेडीयू अनलिमिटेड झूठे दावे किए जा रही है. बीजेपी का मतलब ही बड़का झूठा पार्टी हो गया है. साथ ही उन्होंने कहा है कि बिहार सरकार गरीब विरोधी है. सरकार नाकामी छुपाने के विपक्ष पर ठीकरा फोड़ देती है.

आपको बता दें कि लालू यादव ने ट्वीट कर बिहार सरकार पर निशाना साधा था. उन्होंने कहा कि यूपीए सरकार में हमने विकास कार्यों के लिए बिहार को 1 लाख 44 हज़ार करोड़ की धनराशि दिलाई. 60 हज़ार करोड़ का रेल कारखाना दिया. हमारे दिए पैसे से नीतीश ने मुंह चमकाया, ख़ुद एनडीए में थे बिहार को फूटी कौड़ी नहीं दिलाई. विकास कार्यों में हमने कभी संकीर्ण राजनीति नहीं की.

वहीं, नीतीश सरकार में मंत्री नीरज कुमार ने पलटवार किया है. उन्होंने कहा है कि विकास कैदी नंबर 3351 के रूप में साफ दिखाई पड़ रहा है. उन्होंने लालू यादव को चुनौती देते हुए कहा कि मैं पूरे कुनबे को चुनौती देता हूं कि विकास के मॉडल पर बहस करें. लालू यादव ये बता दें कि अपने पैतृक गांव का उन्होंने कितना विकास किया. वहीं, नीतीश कुमार की सरकार ने फुलवरिया की तस्वीर बदल दी और अब हर घर में वहां बल्ब जल रहा है.