बिहार: सुशील मोदी के ट्वीट पर RJD का हमला, कहा- 'अमित शाह भी कोई दूध के धुले नहीं'

उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी ने कहा कि आरजेडी को बार-बार चुनाव का ढोंग करने के बजाय लालू प्रसाद को आजीवन अध्यक्ष चुन लेना चाहिए.

बिहार: सुशील मोदी के ट्वीट पर RJD का हमला, कहा- 'अमित शाह भी कोई दूध के धुले नहीं'
आरजेडी ने बीजेपी पर निशाना साधा है.

पटना: लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) एक बार फिर से लालटेन की रौशनी फैलाएंगे. वह राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के 11वीं बार राष्ट्रीय अध्यक्ष चुने गए हैं. उनके अध्यक्ष चुने जाने पर बिहार के उप मुख्यमंत्री और बीजेपी नेता सुशील कुमार मोदी (Sushil Kumar Modi)  ने ट्वीट कर आरजेडी पर हमला बोला. उन्होंने अपने ट्वीट में कहा है कि बिहार एक हजार करोड़ के जिस चारा घोटाला के कारण देश भर में शर्मसार हुआ, उसमें लंबी न्यायिक प्रक्रिया के बाद तत्कालीन मुख्यमंत्री लालू प्रसाद को अब तक चार मामलों में दोषी पाकर सजा सुनाई जा चुकी है.

सुशील मोदी ने कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि सजायाफ्ता होने के कारण जो व्यक्ति मुखिया तक का चुनाव लड़ने के लिए अयोग्य घोषित है, उसे एक पार्टी 11वीं बार अपना अध्यक्ष चुन रही है. उन्होंने जेल से ही इस बार शीर्ष पद के लिए नामांकन की सारी प्रक्रिया पूरी की और समर्थकों ने महाभ्रष्टाचार के दोषी व्यक्ति के ऐसा करने को इस तरह बयां किया जैसे वे किसी नेक काम के लिए दंडित किए गए हों.

उप मुख्यमंत्री ने कहा कि आरजेडी को बार-बार चुनाव का ढोंग करने के बजाय लालू प्रसाद को आजीवन अध्यक्ष चुन लेना चाहिए. सुशील मोदी के इस ट्वीट पर आरजेडी में खलबली मच गई. सुशील मोदी के ट्वीट पर आरजेडी नेता और विधायक विजय प्रकाश ने जोरदार हमला बोला है. उन्होंने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी लालू को कष्ट दे रही है.

विजय प्रकाश ने कहा कि सुशील मोदी अपना घर देंखे. उन्होंने कहा कि जिसके घर शीशे का हो वे दूसरे के घर पर पत्थर न फेंकते. विजय प्रकाश ने सुशील मोदी ट्वीट के बहाने राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह (Amit Shah) पर जुबानी हमला बोला है. पूर्व मंत्री विजय प्रकाश ने इशारों ही इशारों में कहा कि बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष कौन से दूध के धुले हुए हैं. वह कई मामलों में जेल गए, प्रशासन ने जिला बदर कर रखा था. आज वे राष्ट्रीय अध्यक्ष बने हुए है. जिला बदर को राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाना कौन सा कर्म कहलाएगा.

आरजेडी के पलटवार से बीजेपी सकते में है. बीजेपी प्रवक्ता निखिल आनन्द ने आरजेडी पर पलटवार करते हुए कहा कि आरजेडी गुंडो और अपराधियों की पार्टी है. आरजेडी पार्टी परिवार की पॉकेट की पार्टी है. बेटे-बेटियों के अलावा किसी पर भरोसा नही है. निखिल आनन्द ने कहा कि आरजेडी पार्टी की कोई न संस्कृति है और न ही विचारधारा. यहां से हर विधायक भागना चाह रहें हैं.

उधर, पूरे प्रकरण पर जनता जल यूनाइटेड (JDU) का अलग अलाप है. जेडीयू प्रवक्ता निखिल मण्डल ने कहा है कि राष्ट्रीय जनता दल हमेशा बिलो द बेल्ट जाकर बयान देती हैं. यही आरजेडी की पहचान है. राष्ट्रीय जनता दल का संस्कार है अनाप शनाप बोलना. निखिल मण्डल ने कहा कि लालू प्रसाद यादव को राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाया गया,इसमें नया कुछ नहीं है. 

उन्होंने कहा कि वे आरजेडी के हार के लिए टेस्टेड राष्ट्रीय अध्यक्ष है. आरजेडी उन्हें राष्ट्रीय अध्यक्ष चुनती रहेगी और जनता जेडीयू से जुड़ती रहेगी. उन्होंने टीटीएम की नई परिभाषा गढ़ी हैं. निखिल मण्डल ने कहा कि टीटीएम (TTM) का मतलब तेजस्वी, तेजप्रताप और मीसा उस काबिल हैं नहीं. इसलिए इन तीनों को यह कुर्सी नहीं मिली.