close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बिहार: बढ़ते अपराध को लेकर सत्ता पक्ष-विपक्ष में जुबानी जंग, आरजेडी ने किया हमला

मुजफ्फरपुर में पुलिसकर्मी को गोली मारने के बाद हथियार छीनने के मामले ने तूल पकड लिया है. आरजेडी ने बढ़ते अपराध को लेकर बिहार सरकार पर हमला बोला है. 

बिहार: बढ़ते अपराध को लेकर सत्ता पक्ष-विपक्ष में जुबानी जंग, आरजेडी ने किया हमला
आरजेडी नेता विजय प्रकाश ने सरकार पर जमकर हमला बोला है.

पटना: बिहार में बढ़ते अपराध को लेकर एकबार फिर सत्ता पक्ष और विपक्ष के बीच जुबानी जंग शुरू हो गई है. मुजफ्फरपुर में पुलिसकर्मी को गोली मारने के बाद हथियार छीनने के मामले ने तूल पकड लिया है.

आरजेडी ने बढ़ते अपराध को लेकर बिहार सरकार पर हमला बोला है. आरजेडी नेता विजय प्रकाश ने दावा किया है कि मुजफ्फरपुर की बात छोड़ दीजिए खुद सीएम हाउस के पास लोग सुरक्षित नहीं हैं तो पूरे बिहार की स्थिती का अंदाजा लगाया जा सकता है.

 

विजय प्रकाश ने कहा है कि शनिवार की शाम साढे 7 बजे सीएम हाउस के पास से एक महिला की चेन और मोबाईल लूट लिया गया लेकिन किसी ने कुछ नहीं किया. बिहार में लोग क्राइम से डरे सहमें हैं. अफसरों के सीने पर अपराधी चढ़ कर हंगामा कर रहे हैं लेकिन कोई कुछ नहीं कर रहा.

वहीं, जेडीयू प्रवक्ता राजीव रंजन ने आरजेडी नेता के आरोप को झूठा आरोप करार दिया है. राजीव रंजन ने कहा है कि सीएम हाउस के पास ऐसी किसी भी तरह की घटना की शिकायत पुलिस में दर्ज नहीं हुई है. कभी-कभी विपक्ष जानबूझकर ऐसे आरोप लगाता है. जहां तक मुजफ्फरपुर की बात है तो पुलिस मुख्यालय मामले में संज्ञान लेकर कार्रवाई भी करेगा.

वहीं, शहनवाज हुसैन ने कहा है कि बिहार में बीजेपी की सरकार ने कानून व्यवस्था को कायम किया है.अपराधी किसी भी कीमत में बख्से नहीं जाएंगे. हमारी सरकार ने अपराध और अपराधी से कभी समझौता नहीं किया है.