close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बेगूसराय: RJD नेता ने कहा- इस्तीफा दें गिरिराज सिंह, CM नीतीश समझाएं सुशासन की परिभाषा

शिवचंद्र राम ने कहा कि बीजेपी-जेडीयू में अच्छे संबंध नहीं है. साथ ही दोनों स्वार्थ की लड़ाई लड़ रहे हैं.

बेगूसराय: RJD नेता ने कहा- इस्तीफा दें गिरिराज सिंह, CM नीतीश समझाएं सुशासन की परिभाषा
शिवचंद्र राम ने कहा कि बीजेपी-जेडीयू में अच्छे संबंध नहीं है.

बेगूसराय: संगठन चुनाव की तैयारी को लेकर सर्किट हाउस पहुंचे आरजेडी (RJD) के वरिष्ठ नेता सह पूर्व मंत्री शिवचंद्र राम ने गिरिराज सिंह और बिहार सरकार पर जमकर निशाना साधा है.

शिवचंद्र राम ने कहा कि गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) जब से एमपी बने हैं, तब से बेगूसराय की दुर्दशा खराब हो गई है. उन्होंने कहा कि 72 घंटे में 7 और 15 दिनों में 31 हत्या हुई है. बिहार सरकार को इस पर अमल करना चाहिए.

आरजेडी नेता ने कहा कि राज्य के डीजीपी को सोच समझ कर बयान देना चाहिए. साथ ही बेगूसराय में बढ़ते अपराध को लेकर गिरिराज सिंह को इस्तीफा दे देना चाहिए.

शिवचंद्र ने कहा कि गिरिराज सिंह सत्ता में है और प्रधानमंत्री कहते हैं कि एनडीए (NDA) के शासन में डरने की जरूरत नहीं है. लेकिन यहां गिरिराज सिंह कहते हैं कि अपराधियों में पुलिस का भय खत्म हो गया. ऐसे में उन्हें इस्तीफा दे देना चाहिए.

उन्होंने कहा कि बीजेपी (BJP)और जेडीयू (JDU) में अच्छे संबंध नहीं है. साथ ही दोनों में तालमेल नहीं है और दोनों स्वार्थ की लड़ाई लड़ रहे हैं. इसलिए इसको लेकर टिप्पणी करते हैं.

आरजेडी नेता ने कहा कि सीएम और उप मुख्यमंत्री को सुशासन की परिभाषा बेगूसराय के लोगों को समझाना चाहिए. 

वहीं, शिवचंद्र ने महागठबंधन (Mahagathbandhan) में खींचतान की बात से इनकार करते हुए कहा कि महागठबंधन एकजुट है. उन्होंने कहा कि उपचुनाव में हम जीते हैं. सारे सामाजिक न्याय के लोगों एकजुट हैं.

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि बिहार में एनडीए सत्ता में बैठकर लोगों का विश्वास छीन रहीं हैं, हम लोग एकजुट होकर उन्हें हराने का काम करेंगे.