VC के जरिए क्वारेंटाइन सेंटर्स की स्थिति जान रहे CM नीतीश, RJD ने बताया 'दिखावा'

विजय प्रकाश ने कहा कि, सीएम नीतीश कुमार को ताकत है तो हमसे बात करें. हम वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग कर क्वारेंटाइन सेंटर की सही स्थिति दिखाएंगे.

 VC के जरिए क्वारेंटाइन सेंटर्स की स्थिति जान रहे CM नीतीश, RJD ने बताया 'दिखावा'
आरजेडी नेता विजय प्रकाश ने कहा सीएम पर निशाना साधा है (फाइल फोटो)

पटना: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) क्वारेंटाइन सेंटर्स की विडियो कॉफ्रेन्सिंग के जरिए स्थिति जान रहे हैं. इस पर आरजेडी ने निशाना साधा है. पूर्व मंत्री और आरजेडी नेता विजय प्रकाश ने कहा, 'यह सिर्फ दिखावा और भुलावा है. सीएम नीतीश कुमार दिखावा कर रहे हैं. उनके अधिकारी इसनो पाउडर लगाकर के कांटेक्ट सेंटर को दिखाएंगे.'

विजय प्रकाश ने कहा कि, नीतीश कुमार को चाहिए कि क्वारेंटाइन सेंटर्स का औचक निरीक्षण करें. उन्होंने कहा कि, सीएम नीतीश कुमार को ताकत है तो हमसे बात करें. हम वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग कर क्वारेंटाइन सेंटर की सही स्थिति दिखाएंगे. वहीं,
मंत्री श्रवण कुमार ने कहा कि, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने इसके पहले ग्राम पंचायत के अध्यक्ष, विधायक, एमपी से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से सतह की जानकारी ली है.

श्रवण कुमार ने कहा कि, लोगों से सुझाव ले रहे हैं. जो सुझाव आएंगे हैं उस पर कार्रवाई हो रही है. बता दें कि, शुक्रवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए राज्य के क्वारेंटाइन सेंटर्स का हाल देख रहे हैं. इस दौरान सीएम क्वारेंटाइन सेंटर्स पर रह रहे प्रवासी श्रमिकों से बात भी कर रहे हैं.

गौरतलब है कि, बिहार में क्वारेंटाइन सेंटर्स में व्यवस्था पर लगातार सवाल उठ रहे थे. विपक्ष क्वारेंटाइन सेंटर्स की व्यवस्था को लेकर राज्य सरकार को घेर रहा था. वहीं, अब तक 7 लाख से ज्यादा प्रवासी क्वारेंटाइन सेंटर्स में रह रहे हैं.