close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

पटना कमिश्नर के बाहर रहने पर मनोज झा बोले, 'नीतीश सरकार में सिर्फ नौकरशाहों की है चलती'

मनोज झा ने गिरिराज सिंह के बयानों का भी समर्थन किया है. उन्होंने कहा कि बहुत ऐसे मौके आते हैं जब गिरिराज सिंह की बातों से मैं सहमत होता हूं.

पटना कमिश्नर के बाहर रहने पर मनोज झा बोले, 'नीतीश सरकार में सिर्फ नौकरशाहों की है चलती'
मोनज झा ने नीतीश सरकार पर बोला हमला. (फाइल फोटो)

पटना: बिहार की राजधानी पटना के कमिश्नर इन दिनों मीडिया और कार्यालय से बाहर बताए जा रहे हैं. आयुक्त आनंद किशोर के बाहर रहने पर विपक्ष ने चुटकी ली है. राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के राष्ट्रीय प्रवक्ता और राज्यसभा सांसद मनोज झा ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गवर्नेंस में केवल नौकरशाहों को जगह है. जनप्रतिनिधियों की कोई जगह नहीं है. मनोज झा (MAnoj Jha) के मुताबिक, ऐसे आपदा के वक्त कमिश्नर जैसे अधिकारी जहां भी हों, उन्हें वापस ड्यूटी में लगा देना चाहिए.

साथ ही उन्होंने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के फायरब्रांड नेता गिरिराज सिंह के बयानों का समर्थन किया है. उन्होंने कहा कि बहुत ऐसे मौके आते हैं जब गिरिराज सिंह की बातों से मैं सहमत होता हूं.

उन्होंने कहा कि गिरिराज सिंह को सीधे तौर पर कहना चाहिए कि पूरे मामले के लिए दोषी कौन है? गिरिराज सिंह उपमा में बात कर बात उलझाने की कोशिश नहीं करें. मनोज झा ने कहा कि गिरिराज सिंह सच बोलें तो पूरा सच बोलें. बिहार सरकार के नेताओं को सामूहिक तौर पर माफी मांगनी चाहिए.

बाढ़ का पानी के उतरने के बाद बिहार में महामारी का खतरा है. इसपर चिंता जताते हुए मनोज झा ने कहा कि राज्य की सरकार सो रही है. सोती हुई सरकार से बहुत उम्मीद नहीं किया जाना चाहिए. हालांकि मनोज झा ने उम्मीद जताई है कि राज्य सरकार इस विषय पर गंभीरता दिखाएगी और लोगों की मदद करते हुए महामारी से बचाने के लिए तमाम इंतजाम किए जाएंगे. उन्होंने कहा कि स्वास्थ्य केंद्रों पर न तो डॉक्टर हैं और न ही दवाएं.