पटना: उपेंद्र कुशवाहा को बड़ी राहत, RJD ने कार्यक्रम में शामिल होने के लिए भरी हामी

पहले आरजेडी और कांग्रेस ने उपेंद्र कुशवाहा के कार्यक्रम में जाने से इनकार कर दिया था. आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष रामचंद्र पूर्वे ने संगठन चुनाव का हवाला देते हुए प्रदर्शन में शामिल नही होने की कही थी बात.

पटना: उपेंद्र कुशवाहा को बड़ी राहत, RJD ने कार्यक्रम में शामिल होने के लिए भरी हामी
आरजेडी उपेंद्र कुशवाहा के कार्यक्रम में शामिल होगा. (फाइल फोटो)

पटना: राष्ट्रीय जनता दल (RJD)  ने अपना फैसला वापस लेते हुए पूर्व केंद्रीय मंत्री और राष्ट्रीय लोक समता पार्टी (RLSP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा (Upendra Kushwaha) के कार्यक्रम में जाने का ऐलान कर दिया है. इस बाबत आरजेडी ने प्रेस रिलीज जारी कर कहा है कि वह कुशवाहा के कार्यक्रम में शामिल होगी.

आपको बता दें कि पहले आरजेडी और कांग्रेस ने उपेंद्र कुशवाहा के कार्यक्रम में जाने से इनकार कर दिया था. आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष रामचंद्र पूर्वे ने संगठन चुनाव का हवाला देते हुए प्रदर्शन में शामिल नही होने की कही थी बात. ऐसे में आरजेडी का कार्यक्रम में शामिल होना उपेंद्र कुशवाहा के लिए बड़ी राहत है.

गौरतलब है कि उपेंद्र कुशवाहा 13 नवंबर को पूरे बिहार में केंद्र और नीतीश कुमार (Nitish Kumar) सरकार की नीतियों के खिलाफ जिला मुख्यालयों पर प्रदर्शन का ऐलान किया था.

कुशवाहा ने कहा था कि हम पूरे राज्य भर में सरकार की नीतियों के खिलाफ अपना विरोध प्रदर्शन करेंगे. उन्होंने कहा था कि इस विरोध प्रदर्शन में महागठबंधन (Mahagathbandhan) के नेता भी शामिल होंगे. हालांकि, हिंदुस्तान आवाम मोर्चा (HAM)  के राष्ट्रीय अध्यक्ष और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी (Jitan Ram Manjhi)  लगातार महागठबंधन छोड़ने की बात करते दिख रहे हैं.