close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बिहार: बंद को सफल बनाने में जुटी आरएलएसपी, कई जिलों में दिख रहा असर

बिहार बंद के आह्वान का असर बिहार में पटना के साथ-साथ बक्सर, बेगूसराय,लखीसराय सहित कई जिलों में दिखने लगा है.

बिहार: बंद को सफल बनाने में जुटी आरएलएसपी, कई जिलों में दिख रहा असर
आरएलएसपी द्वारा बिहार बंद के आह्वान का असर पटना सहित कई जिलों में दिख रहा है. (फाइल फोटो)

पटना: बिहार के पटना में आरएलएसपी प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा पर लाठीचार्ज के मामले में पार्टी द्वारा बिहार बंद के आह्वान का असर बिहार में पटना के साथ-साथ बक्सर, बेगूसराय,लखीसराय सहित कई जिलों में दिखने लगा है. समर्थक  सुबह से ही बंद के समर्थन में प्रदर्शन करते नजर आ रहे हैं. 

बक्सर रेलवे स्टेशन पर समर्थकों ने राजधानी एक्सप्रेस और हावड़ा अमृतसर एक्सप्रेस को रोक दिया और जमकर प्रदर्शन किया. हालांकि मौके पर मौजूद रेल पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद कार्यकर्ताओं को समझा कर उन्हें ट्रैक से हटाया और ट्रेन को रवाना किया. 

बक्सर के ज्योति चौक पर कार्यकर्ताओं ने जमकर प्रदर्शन और आगजनी की. प्रदर्शन की वजह से इलाके में जाम की समस्या शुरू हो गई. इसकी वजह से स्कूली बच्चों को काफी समस्याओं का सामना करना पड़ा. वहीं, लखीसराय में पुरानी बाजार शहीद द्वार के पास सड़क जाम कर नीतीश सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. प्रदर्शन में आरजेडी कार्यकर्ता भी नजर आए.

वहीं, अगर पटना की बात की जाए तो पटना में भी सुबह से ही महागठबंधन दलों के कार्यकर्ता सड़क पर उतरकर आगजनी की और एनएच 139 और एनएच 110 को जाम कर सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. कार्यकर्ता उच्चस्तरीय जांच की मांग कर रहे थे. इस बीच जाम की वजह से सड़क के दोनों ओर गाड़ियों की लंबी कतार लगी रही.

 

बंद की वजह से लोगों को आवाजाही में काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. आरएलएसपी और महागठबंधन दलों के कार्यकर्ता बंद को सफल बनाने की पूरी कोशिश में लगे हुए हैं. हालांकि आगे दिन भर बंद में क्या होगा ये देखने वाली बात होगी.