सीट शेयरिंग पर बोले उपेंद्र कुशवाहा - 'मैं 20-20 नहीं जानता, गिल्ली डंडा खेलना पसंद'
Advertisement

सीट शेयरिंग पर बोले उपेंद्र कुशवाहा - 'मैं 20-20 नहीं जानता, गिल्ली डंडा खेलना पसंद'

पटना में मीडिया से बात करते हुए कुशवाहा ने कहा कि उनकी पार्टी जनता के बीच जाएगी. 'हल्ला बोला, दरवाजा खोल' कार्यक्रम चलाया जा रहा है.

उपेंद्र कुशवाहा का खीर पॉलिटिक्स. (फाइल फोटो)

पटना : केंद्रीय मानव संसाधन विकास राज्य मंत्री और राष्ट्रीय लोक समता पार्टी (रालोसपा) प्रमुख उपेन्द्र कुशवाहा के समक्ष आज कई संगठनों और दलों के नेताओं ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की. पटना में मीडिया से बात करते हुए कुशवाहा ने कहा कि उनकी पार्टी जनता के बीच जाएगी. 'हल्ला बोला, दरवाजा खोल' कार्यक्रम चलाया जा रहा है. बिहार में चार जगहों पर यह कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे.

कुशवाहा ने कहा कि पहला कार्यक्रम 28 अक्टूबर को मुजफ्फरपुर में, दूसरा गया, तीसरा मुंगेर में और चौथा पूर्णिया में आयोजित किया जाएगा. आज मीडिया से मुखातिब होने के बाद उपेंद्र कुशवाहा से सीट शेयरिंग पर सवाल पूछा गया कि वो अमित शाह के 20-20 फॉर्मूले पर क्या राय रखते हैं. इस पर उपेंद्र कुशवाहा ने बीजेपी के बीस-बीस सीटों के बंटवारे के फार्मूले को मानने से इनकार कर दिया है.

उन्होंने साफ-साफ कहा कि 'क्रिकेट मैच खेलने का मेरा कोई अनुभव नहीं है. हमको कभी खेलने का मौका नहीं मिला. गांव में जब हमलोग पढ़ते थे और खेलने का समय मिलता था तब गिल्ली डंडा खेलते थे. गिल्ली डंडा वालों को 20-20 समझ में नहीं आता है. .' गिल्ली डंडे के बारे में पूछने पर उन्होंने हंसकर सवाल को टाल दिया.

आपको साथ ही बता दें कि उन्होंने पैगाम-ए-खीर की भी बात की, पैगाम-ए-खीर के तहत समाज के सभी लोगों साथ में बैठेंगे. दलित, मुस्लिम, ब्राह्मण सभी साथ बैठेंगे. इसकी शुरुआत कल (मंगलवार को) पटना के पंचायत भवन से होने जा रही है. इस दौरान उन्होंने सीट शेयरिंग को लेकर कहा कि मीडिया के लोग ही पक्ष-विपक्ष का काम कर रहे हैं. समय आने पर बता दिया जाएगा.

fallback

कुशवाहा ने फिर साधा नीतीश पर निशाना,कहा- हे भगवान! यह क्या हो रहा है?

बिहार में बढ़ते अपराध पर उपेन्द्र कुशवाहा ने कहा कि मैंने जो ट्वीट किया है उससे ज्यादा नहीं कहूंगा. कानून व्यवस्था पर विरोधियों के साथ-साथ एनडीए के नेता भी नीतीश कुमार पर खुलेआम सवाल उठा रहे हैं. पिछले महीने वैशाली में रालोसपा के नेता की हत्या के बाद भी नीतीश कुमार की सरकार पर रालोसपा अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री उपेन्द्र कुशवाहा ने निशाना साधा था. रविवार को मुजफ्फरपुर के पूर्व मेयर की हत्या के बाद फिर से कुशवाहा ने ट्वीट कर फिर से बिहार में कानून व्यवस्था पर चिंता जताई है. उपेंद्र कुशवाहा ने अपने  ट्वीट में लिखा - हे भगवान! यह क्या हो रहा है?