close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

RSS नेता से मुलाकात पर उपेंद्र कुशवाहा बोले, 'नीतीश कुमार चेहरा दिखाने लायक नहीं रहेंगे,

कुशवाहा ने कहा कि आरएसएस के बड़े नेता रामलाल से मुलाकात से जो संदेश लोगों के बीच में जा रहा है, आने वाले दिनों में नीतीश कुमार लोगों के बीच चेहरा दिखाने लायक नहीं रहेेेंगे.

RSS नेता से मुलाकात पर उपेंद्र कुशवाहा बोले, 'नीतीश कुमार चेहरा दिखाने लायक नहीं रहेंगे,
RSS नेताओं से मुलुकात पर कुशवाहा ने नीतीश पर साधा निशाना. (फाइल फोटो)

पटना : राष्ट्रीय लोक समता पार्टी (आरएलएसपी) प्रमुख और पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेन्द्र कुशवाहा (Upendra Kushwaha) ने राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (RSS) नेताओं से मुलाकात पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने खुद ही अपना चेहरा दागदार बना लिया है. जब एनडीए से अलग हुए थे, तब जोर-जोर से उन्होंने 'संघ मुक्त भारत' का नारा दिया था.

उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि नीतीश कुमार लोगों के बीच आज भी बोलते हैं कि हम अपने एजेंडा पर काम करते हैं और भारतीय जनता पार्टी (BJP) अपने एजेंडे पर. बीजेपी के एजेंडा पर हम नहीं हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि आरएसएस के बड़े नेता रामलाल से मुलाकात से जो संदेश लोगों के बीच में जा रहा है, आने वाले दिनों में नीतीश कुमार लोगों के बीच चेहरा दिखाने लायक नहीं रहेंगे.

जनता दल युनाइटेड (जेडीयू) और बीजेपी के बीच चल रहे खींचतान को लेकर उपेन्द्र कुशवाहा ने कहा कि भारत सरकार के मंत्री गिरिराज सिंह ने जो हकीकत बयां की है इस मुद्दे पर नीतीश कुमार को जवाब देना चाहिए. उन्होंने भी आरोप लगाया कि बाढ़ प्रभावित कर्ज लेकर परिवार चला रहे हैं. सरकार की तरफ से कोई राहत की व्यवस्था नहीं है. इस मुद्दे पर नीतीश कुमार को जवाब देना चाहिए.

उन्होंने कहा कि बिहार में जेडीयू और बीजेपी के कारण जनता परेशान हो रही है. बीजेपी के कोई नेता सोचोंगे कि नीतीश कुमार पर आरोप लगाकर बैठ जाएं, ऐसा नहीं चलेगा. दोनों ने जो बिहार की स्थिति बनायी है, इसका खामियाजा उन्हें भुगतना होगा.