close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बिहार: RLSP नेता पर लगा नाबालिग लड़के से यौनाचार का आरोप, ढूंढ रही है पुलिस

घटना के संबंध में पीड़ित बच्चे का आरोप है कि विश्वकर्मा पूजा के मौके पर विदेशिया डांस प्रोग्राम का आयोजन किया गया था. इसमें वह लड़की की भूमिका निभा रहा था.

बिहार: RLSP नेता पर लगा नाबालिग लड़के से यौनाचार का आरोप, ढूंढ रही है पुलिस
RLSP के प्रदेश महासचिव वेद प्रकाश पर गंभीर आरोप लगे हैं.

समस्तीपुर : बिहार के समस्तीपुर में राष्ट्रीय लोक समता पार्टी (RLSP) के प्रदेश महासचिव वेद प्रकाश पर गंभीर आरोप लगे हैं. आरोप है कि उन्होंने एक नाबालिग लड़के साथ यौनाचार किया है. मामला ओपी थाना में दर्ज किया जा चुका है. पुलिस ने पीड़ित लड़के की शिकायत पर आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. वहीं, नाबालिग लड़की का पुलिस मेडिकल टेस्ट कराने जिला अस्पताल पहुंची थी.

घटना के संबंध में पीड़ित बच्चे का आरोप है कि विश्वकर्मा पूजा के मौके पर विदेशिया डांस प्रोग्राम का आयोजन किया गया था. इसमें वह लड़की की भूमिका निभा रहा था. कार्यक्रम के बाद जब वह मेकअप रूम में अपने ड्रेस चेंज कर रहा था तभी आरोपी नेता जबरन कमरे में घुस आए और उसके मुंह को बंद कर दिया.

युवक ने आरोप लगाया है कि अपने एक साथी के साथ बाइक पर बिठाकर उसे एक शटर वाली दुकान में ले गए, जहां उसके साथ यौनाचार किया. पीड़ित बच्चे का कहना है कि आरोपी ने करीब दो घंटे तक उसके साथ जोर जबरदस्ती की.

इस घटना के बाद आरोपी आरएलएसपी नेता फरार हैं, लेकिन उन्होंने जी मीडिया से बात करते हुए अपनी सफाई दी है. पीड़ित बच्चे ने घटना की शिकायत पुलिस में की है. इसके बाद पुलिस ने पीड़ित लड़के को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. वहीं, पुलिस जांच के बाद आरोपी की गिरफ्तारी की बात कह रही है.

आरएलएसपी महासचिव वेद प्रकाश ने कहा है कि ग्रामीण धर्मेंद्र कुमार आर्य हमेशा केस में फसाने की कोशिश करता है. इस केस में भी मुझे फंसाया गया है. मुझे फंसाने वाला मेरे पिता का हत्यारा है. उस केस का मैं गवाह हूं. मेरी हत्या प्रमोद कुमार आर्य कभी भी करा सकता है या कर सकता है. पुलिस स्वतंत्र होकर अपना जांच कर सकती है.

-- Pradeep Kumar Mishra, News Desk