नीतीश कुमार के फैसले को नहीं मानेगी आरएलएसपी- नागमणि

बिहार में एनडीए के भोज पर सियासत शुरु हो चुकी है. सूत्रों के हवाले से खबर है कि आरएलएसपी एनडीए भोज में शामिल नहीं होंगे. 

नीतीश कुमार के फैसले को नहीं मानेगी आरएलएसपी- नागमणि
आरएलएसपी नीतीश कुमार को एनडीए का चेहरा नहीं मानती.

पटनाः बिहार में एनडीए के भोज पर सियासत शुरु हो चुकी है. सूत्रों के हवाले से खबर है कि आरएलएसपी एनडीए भोज में शामिल नहीं होंगे. खबर है कि आरएलएसपी गठबंधन से नाराज हैं. हालांकि आरएलएसपी के प्रवक्त आनंद माधव का कहना है कि उपेंद्र कुशवाहा व्यस्त हैं इसलिए हो सकता है कि एनडीए की भोज में शामिल नहीं होंगे. वहीं, आरएलएसपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष नागमणि सिंह ने कहा कि पार्टी भोज में शामिल होंगे.

खबर यह भी है कि आरएलएसपी नीतीश कुमार को एनडीए का चेहरा मानना नहीं चाहती हैं. राष्ट्रीय अध्यक्ष नागमणि ने भी कहा है कि जेडीयू कोई फैसला करे और कहा जाए की यह एनडीए का फैसला है तो यह नहीं माना जाएगा. उन्होंने कहा कि यह राष्ट्रीय स्तर फैसला होना चाहिए.

इससे पहले कहा गया था कि लोकसभा चुनाव में नरेंद्र मोदी चेहरा होंगे और बिहार विधानसभा चुनाव में नीतीश कुमार चेहरा होंगे. इस पर नागमणी ने कहा कि यह नहीं हो सकता. यह जबरदस्ती का फैसला है. उन्होंने नीतीश कुमार को बिहार का चेहरा मानने से इनकार किया.

नागमणी ने कहा बिहार में कुशवाहा के सपोर्ट के बिना कोई भी सरकार नहीं बना सकता. नीतीश कुमार को हमने मुख्यमंत्री बनाया है. उन्होंने यह भी कहा कि कुशवाहा समाज चाहता है कि उपेंद्र कुशवाहा बिहार के मुख्यमंत्री बने. इसलिए जबतक राष्ट्रीय स्तर पर इसका फैसला नहीं होता आरएलएसपी इसे नहीं मानेगा.

वहीं, जेडीयू नेता श्याम रजक ने कहा है कि लोकसभा चुनाव में जेडीयू 25 सीटों से कम पर चुनाव नहीं लड़ेगी. ऐसे में एनडीए में सहयोगी दलों के बीच कड़ी टकरार शुरु हो गई है.