close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बेतिया: BJP चीफ ने CM नीतीश को लिखा पत्र, RLSP नेता बोले- राजनीतिक द्वेष से उठाया मुद्दा

मिट्टी के साथ गिट्टी मिलने के आरोप पर ब्रजेश कुशवाहा ने कहा कि ऐसा नहीं होना चाहिए, लेकिन अगर हो रहा है तो हम सुधार करेंगे.

बेतिया: BJP चीफ ने CM नीतीश को लिखा पत्र, RLSP नेता बोले- राजनीतिक द्वेष से उठाया मुद्दा
संजय जयसवाल के आरोपों पर ब्रजेश कुशवाहा ने पलटवार किया है.

बेतिया: भारतीय जनता पार्टी (BJP) बिहार के प्रदेश अध्यक्ष डॉक्टर संजय जयसवाल ने राज्य के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) को पत्र लिखकर सड़क निर्माण में धांधली का आरोप लगाया है. जयसवाल के इस पत्र पर अब सियासत गर्मा गई है. आरएलएसपी (RLSP)  नेता और बेतिया- थावैया- सिरकहिया सड़क के ठेकेदार ब्रजेश कुशवाहा ने जयसवाल पर पलवटवार किया है. कुशवाहा ने कहा कि राजनीतिक द्वेष में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने उठाया मुद्दा है.

उन्होंने कहा कि हमको सड़क बनाने की एवज में 95 लाख रुपए ही मिले हैं. जबकि अभी विभाग के पास हमारा 15 लाख से ज्यादा की रकम बकाया है. कुशवाहा ने कहा कि पहले मिट्टी और पुलिया का काम हुआ था. फिर बाढ़ की वजह से काम रुक गया लेकिन इसे फिर शुरू कर दिया गया है. 

आरएलएसपी नेता ने कहा कि 2018 में काम शुरू हुआ था और इसे इस साल सितंबर में पूरा करना था. हालांकि, अभी तक काम पूरा नहीं हो पाया है लेकिन इसे जल्द पूरा करेंगे. कुशवाहा ने कहा कि हमको नियम के अनुसार पेमेंट भी नहीं किया गया है. वहीं, मिट्टी के साथ गिट्टी मिलने के आरोप पर उन्होंने कहा कि ऐसा नहीं होना चाहिए, लेकिन अगर हो रहा है तो हम सुधार करेंगे.

गौरतलब है कि संजय जयसवाल ने 6 नवंबर को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को पटना से ही पत्र लिखा था. इस पत्र में जयसवाल में कई सड़कों में धांधली का आरोप लगाया था. जयसवाल ने कहा था कि कई सड़कें गुणवत्ता के मानक के अनुरूप नहीं हैं और ये सब अभियंता के मिली भगत के बिना संभव नहीं है. इसके साथ ही बीजेपी चीफ ने अपने संसदीय क्षेत्र के एक सड़क का जिक्र करते हुए इसके निर्माण में देरी और पैसे के गबन को लेकर नेता पर आरोप लगाया था.

बिहार बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष संजय जयसवाल ने सीएम नीतीश को लिखे पत्र में मांग की थी कि पैसे का गबन कर रहे लोगों के खिलाफ ठोस कार्रवाई की जाए.