close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

धनबाद : Axis बैंक की शाखा में लूट, 20 लाख रुपए उड़ा ले गए डकैत

वारदात को अंजाम देने के बाद, बदमाशों ने बैंक के मुख्य गेट पर दो बम रख दिए और दफ्तर का शटर को गिरा दिया, जिससे लोगों में दहशत फैल गई. 

धनबाद : Axis बैंक की शाखा में लूट, 20 लाख रुपए उड़ा ले गए डकैत
एक्सिस बैंक में डकैती.

धनबाद: झारखंड के धनबाद (Dhanbad) में डकैतों ने एक्सिस बैंक की शाखा में लूट की वारदात को अंजाम दिया है. हथियारबंद डकैतों ने बैंक से लगभग 20 लाख रुपए लूट लिए और फरार हो गए. डकैतों ने लोगों में दहशत फैलाने के लिए बैंक के मुख्य गेट पर देशी बम रखा था, जिसे पुलिस ने मुस्तैदी दिखाते हुए डिफ्यूज कर दिया. घटना मंगलवार दोपहर की है. लगभग डेढ़ बजे छह हथियारबंद अपराधियों ने निरसा बाजार स्थित एक्सिस बैंक शाखा कार्यालय को निसाना बनाया और लाखों पर हाथ साफ कर लिया. सभी अपराधी बम और बंदूकों से लैस थे. 

इन अपराधियों में से दो ने अपना चेहरा ढक रखा था, जबकि चार अपराधी बेधड़क बिना चेहरे छुपाए घटना को अंजाम देने पहुंचे थे. बदमाशों ने बैंक में घुसते ही सबसे पहले शाखा में मौजूद ग्राहकों और बैंक कर्मचारियों को हथियार के दम पर अपने कब्जे में ले लिया और सभी के मोबाइल फोन भी छीन लिए. इसके बाद बैंक कैशियर को धमका कर लगभग 20 लाख रुपया डकैतों ने अपने साथ लाए बैग में भरने का कहा. जिसके बाद डकैत रकम लेकर फरार हो गए.

वारदात को अंजाम देने के बाद, बदमाशों ने बैंक के मुख्य गेट पर दो बम रख दिए और दफ्तर का शटर को गिरा दिया, जिससे लोगों में दहशत फैल गई. पूरी घटना को सुनियोजित तरीके से अंजाम दिया गया.  घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है. पुलिस ने डकैतों द्वारा रखे गए बम को भी पानी में डाल कर निष्क्रिय कर दिया. दिन दहाड़े हुई इस घटना से लोग हैरान है. अपराधियों में पुलिस का खौफ कम होता दिखाई दे रहा है.

फिलहाल पुलिस डकैतों की धरपकड़ के लिए प्रयास कर रही है. वहीं चर्चा है कि छह डकैतों में से जिन दो डकैतों ने अपना चेहरा छिपा रखा था उनका इस बैंक से या इस इलाके से संबंध हो सकता है. हर एंगल से पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.