close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

पटना: बेखौफ बदमाशों ने आभूषण की दुकान में की लूटपाट, विरोध करने पर एक की हत्या

पुलिस के एक अधिकारी ने शनिवार को बताया कि अगमकुआं थाना क्षेत्र में भूतनाथ रोड स्थित एक आभूषण की दुकान में छह अपराधियों ने धावा बोल दिया और नकद सहित कई आभूषण लूटकर फरार हो गए. 

पटना: बेखौफ बदमाशों ने आभूषण की दुकान में की लूटपाट, विरोध करने पर एक की हत्या
ज्वेलरी शॉप में लूटपाट और मर्डर. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

पटना: बिहार की राजधानी पटना में शुक्रवार की रात धनतेरस के मौके पर लोग खरीदारी में व्यस्त थे, तभी भूतनाथ रोड स्थित एक आभूषण की दुकान पर बदमाशों ने धावा बोल दिया और जमकर लूटपाट की. यही नहीं, अपराधियों ने विरोध करने पर एक ग्राहक की गोली मारकर हत्या कर दी.

पुलिस के एक अधिकारी ने शनिवार को बताया कि अगमकुआं थाना क्षेत्र में भूतनाथ रोड स्थित एक आभूषण की दुकान में छह अपराधियों ने धावा बोल दिया और नकद सहित कई आभूषण लूटकर फरार हो गए. उन्होंने बताया कि इस दौरान हथियारबंद लुटेरों ने विरोध करने पर एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी.

इस घटनाक्रम में अन्य दो लोगों के गंभीर रूप से घायल होने की भी खबर है. मृतक की पहचान कौशल किशोर के रूप में की गई है.

पटना की वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक गरिमा मलिक ने बताया कि बदमाशों ने करीब तीन से चार लाख की लूट को अंजाम दिया है. इस दौरान लुटेरों ने एक शख्स की हत्या कर दी. उन्होंने बताया कि लूटपाट करने वाले बदमाश मोटरसाइकिल से पहुंचे थे.

धनतेरस की रात भीड़भाड़ वाले इलाके में इस तरह की घटना होने के बाद बिहार की कानून व्यवस्था को लेकर सवाल उठने लगे हैं. पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है तथा आसपास लगे सीसीटीवी की जांच की जा रही है.

(IANS इनपुट के साथ)