close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

वैशालीः दिन दहाड़े यूनियन बैंक की शाखा में लूट, अपराधी ले गए सीसीटीवी कैमरे का हार्ड डिस्क

बिहार के वैशाली स्थित महुआ में यूनियन बैंक के शाखा में दिन दहाड़े लूट की घटना को अंजाम दिया गया है. खबर है कि करीब आधा दर्जन बदमाशों ने इस घटना को अंजाम दिया है. खबर है कि अपराधियों ने बैंक से करीब 20 लाख रुपये की लूट की है.

वैशालीः दिन दहाड़े यूनियन बैंक की शाखा में लूट, अपराधी ले गए सीसीटीवी कैमरे का हार्ड डिस्क
वैशाली में यूनियन बैंक की शाखा में लूट की वारदात को अंजाम दिया गया है.

वैशालीः बिहार के वैशाली स्थित महुआ में यूनियन बैंक के शाखा में दिन दहाड़े लूट की घटना को अंजाम दिया गया है. खबर है कि करीब आधा दर्जन बदमाशों ने इस घटना को अंजाम दिया है. खबर है कि अपराधियों ने बैंक से करीब 20 लाख रुपये की लूट की है. साथ ही अपराधियों ने बैंक के अंदर बंदूक से फायरिंग भी की है. घटना के बाद बैंक में अफरा-तफरी मच गई. इलाके में दहशत फैल गया है. वहीं, पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

वैशाली के महुआ स्थित यूनियन बैंक भीड़ वाले इलाके में स्थित है. लेकिन अपराधियों के हौंसले इतने बुलंद हैं कि दिन दहाड़े उन्होंने बैंक में लूट की वारदात को अंजाम दे दिया. बैंक से करीब 10 लाख रुपये की लूट बतायी जा रही है. हालांकि जांच के बाद साफ होगा की अपराधियों ने कितना पैसा लूटा है.

खबरों के मुताबिक अपराधी करीब आधा दर्जन की संख्या में थे. वह वैगन आर गाड़ी से बैंक पहुंचे थे. अपराधी बैंक में ग्राहक बनकर घुसे. और बैंक में घुसने के थोड़ी देर बाद उन्होंने हथियार के बल पर बैंककर्मियों को धमकाया और कैश अपने कब्जे में ले लिया. बताया जाता है कि अपराधियों ने फायरिंग भी की.

अपराधियों ने बैंक से पैसे लूट कर फरार हो गए. साथ ही सीसीटीवी कैमरे की हार्ड डिस्क भी अपने साथ ले गए है. पुलिस को सूचना मिलने के बाद अधिकारियों में हड़कंप मच गया. आला अधिकारी मौके पर पहुंचे मामले की तफ्तीश कर रहे हैं. हालांकि सीसीटीवी कैमरा का हार्ड डिस्क ले जाने की वजह से पुलिस को जांच करने में कई परेशानियां हो सकती है.

दिन दहाड़े बैंक लूट की घटना के बाद से इलाके में भी दहशत का माहौल हो गया है. हालांकि ऐसी खबर नहीं मिली है कि बदमाशों ने किसी को घायल किया है. वहीं, पुलिस जिले की सारी सीमाओं को सील कर दिया है. और अपराधियों को पकड़ने के लिए छापेमारी शुरु कर दी है.