close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

समस्तीपुर: पेट्रोल पंप कर्मी से दिन दहाड़े 9 लाख की लूट, बैग छीनकर भागे अपराधी

विनोद कुमार घटना के बारे में आपबीती बताते हुए कहते हैं कि मालिक ने दो कर्मियों को बैंक में नौ लाख रुपए जमा करने के लिए भेजा था

समस्तीपुर: पेट्रोल पंप कर्मी से दिन दहाड़े 9 लाख की लूट, बैग छीनकर भागे अपराधी
समस्तीपुर में लूट.

समस्तीपुर: बिहार के समस्तीपुर (Samastipur) के मुसरीघरारी थाना क्षेत्र के बी एलौथ के पास अपराधियों ने दिनदहाड़े लूट (Robbery) की वारदात को अंजाम दिया और पेट्रोल पंप कर्मी से 9 लाख की लूट करने के बाद फरार हो गये. इसके बाद से इलाके में दहशत का माहौल है. दिनदहाड़े इस तरह की लूट की वारदात के बाद पुलिस और प्रशासन को लेकर भी कई तरह के सवाल उठ रहे हैं.

लूट के बाद पीड़ित पेट्रोल पंप कर्मी विनोद कुमार घटना के बारे में आपबीती बताते हुए कहते हैं कि मालिक ने दो कर्मियों को बैंक में नौ लाख रुपए जमा करने के लिए भेजा था. हम बैग में पैसे लेकर बैंक के लिए निकले ही थे कि पेट्रोल पंप से महज 200 मीटर आगे मुसरीघरारी थाने से आधे किलोमीटर की दूरी पर दो बाइक सवार अपराधियों ने उन्हें घेर लिया और पिस्तौल दिखाकर रुपये से भरा बैग छीनकर फरार हो गये.

ऐसा लग रहा था कि जैसे किसी को पहले से उनके बारे में मालूम था. लुटरे हमारा पहले से ही इंतजार कर रहे थे. लूट के बाद दोनों कर्मी पेट्रोल पंप पहुंचे और पंप के मालिक को घटना की जानकारी दी. इसके बाद पेट्रोल पंप के मालिक ने पुलिस थाने जाकर पुलिस को लूट की वारदात के बारे में बताया. पुलिस हरकत में आई.

घटना के बाद समस्तीपुर एसपी विकास वर्मन का कहना है कि लूट की वारदात के बाद पुलिस इसे कई एंग्ल से देख रही है. बिना किसी इंटरनल जानकारी के ऐसी वारदात को अंजाम नहीं दिया जा सकता. लिहाजा लूटकांड का खुलासा करने के लिए एक विशेष टीम गठित की गई है और अपराधियों को पकड़ने के लिए कार्रवाई शुरु कर दी गई है. हमारी टीम अपराधियों को पकड़ने के लिए जगह जगह छापेमारी कर रही है. बहुत जल्द अपराधियों को पकड़ लिया जाएगा.

-- Taskeen Salmanoor, News Desk