दुकान से 100 से अधिक स्मार्ट फोन-हेडफोन गायब, दस लाख का सामान सहित कैश की भी चोरी

लखीसराय में चोरों के हौसले एक बार फिर बुलंद हो गए हैं. शुक्रवार की रात लखीसराय शहर के नया बाजार में चोरी की बड़ी घटना को अंजाम दिया. 

दुकान से 100 से अधिक स्मार्ट फोन-हेडफोन गायब, दस लाख का सामान सहित कैश की भी चोरी
चोरों ने करीब दस लाख से अधिक का मोबाइल चुरा लिया. (प्रतिकात्मक तस्वीर)

लखीसराय: बिहार के लखीसराय में चोरों के हौसले एक बार फिर बुलंद हो गए हैं. शुक्रवार की रात लखीसराय शहर के नया बाजार में चोरी की बड़ी घटना को अंजाम देते हुए चोरों ने मोबाइल के दुकान से डेढ़ लाख नकदी और दस लाख रुपये का मोबाइल चुरा लिया.

जानकारी के अनुसार रेलवे पुल से थोड़ी दूर मुख्य सड़क पर स्थित एक मोबाइल के दुकान में सेंधमारी कर अज्ञात चोरों ने कैश काउंटर से डेढ़ लाख रुपये नकद एवं करीब दस लाख रुपये मूल्य से अधिक के 100 से अधिक स्मार्ट फोन की चोरी कर पूरी दुकान ही खाली कर डाला. 

इस घटना की जानकारी सुबह दुकान के मालिक संजू कुमार जब अपने भाई के साथ दुकान पहुंचे तो उनके होश उड़ गए. चोरों ने दुकान के भीतर घुसकर कई कंपनियों के मोबाइल, सेल, चार्जर, इयर प्लग आदि लेकर उसका खाली डब्बा दुकान में ही छोड़ दिया था. चोरी की इस घटना के बाद स्थानीय दुकानदारों आक्रोशित हो गए गए और सड़क को जाम कर दिया.

पुलिस अधीक्षक मनीष कुमार और थानाध्यक्ष सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे और किसी तरह लोगों को समझाकर शांत कर दिया. लगातार चोरी के घटना से शहर के व्यापारी काफी गुस्से में हैं. व्यापारियोंं ने चैंबर ऑफ कॉमर्स ने पुलिस पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाते हुए चोरी की घटना पर रोक लगाने की मांग की है.