बिहार: रोहतास पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, हथियार तस्करी में लिप्त युवक गिरफ्तार
Advertisement

बिहार: रोहतास पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, हथियार तस्करी में लिप्त युवक गिरफ्तार

बिहार में रोहतास पुलिस को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है और उसने हथियार की तस्करी कर रहे एक युवक को गिरफ्तार कर दिया है. दावथ थाना के परमेश्वरपुर में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए विक्की प्रकाश सिंह नामक एक युवक को पकड़ा है. 

हथियार की तस्करी कर रहे एक युवक को गिरफ्तार कर दिया है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

रोहतास: बिहार में रोहतास पुलिस को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है और उसने हथियार की तस्करी कर रहे एक युवक को गिरफ्तार कर दिया है. दावथ थाना के परमेश्वरपुर में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए विक्की प्रकाश सिंह नामक एक युवक को पकड़ा है. 

युवक के पास से चार पिस्टल, चार मैगजीन के अलावे नगदी भी बरामद हुआ है. गिरफ्तार अपराधी बक्सर का रहने वाला है. एसपी आशीष भारती ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि कुछ लोग परमेश्वरपुर में हथियार की खरीद-फरोख्त कर रहे हैं. इसी सूचना पर जब पुलिस ने छापामारी की तो एक अपराधी भागने में सफल रहा. 

वहीं, दूसरा विक्की प्रकाश को पुलिस ने हथियारों के साथ धर दबोचा. गिरफ्तार विक्की से पूछताछ की जा रही है. एसपी ने बताया कि रोहतास पुलिस को लगातार यह सूचना मिल रही थी कि इलाके में कुछ लोग हथियारों की सप्लाई कर रहे हैं. जिसके बाद एक विशेष टीम का गठन किया गया. जिसमें बिक्रमगंज डीएसपी राज कुमार के अलावे अन्य पुलिस कर्मियों को भी लगाया गया. 

मिली सूचना के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मौके से ही विक्की प्रकाश को धर दबोचा. इसकी गिरफ्तारी से इलाके में हथियारों की सप्लाई करने वाले चैन का जल्द ही खुलासा होने की उम्मीद है. पुलिस तमाम बिंदुओं पर जांच कर रही है. साथ ही किन-किन इलाके में हथियारों की सप्लाई की गई है. उसे भी खंगाला जा रहा है. जल्द ही इससे जुड़े अन्य अपराधियों की गिरफ्तारी होगी.