close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

रामदास अठावले ने महाराष्ट्र सरकार में ठोका 2 पदों पर दावा, झारखंड में भी मांगी सीटें

अठावले ने कहा कि महाराष्ट्र सरकार में उनकी पार्टी को एक मंत्री और एक राज्यमंत्री का पद चाहिए. साथ ही उन्होंने झारखंड में भी एनडीए गठबंधन में भी तीन से चार सीटों की मांग रख दी.

रामदास अठावले ने महाराष्ट्र सरकार में ठोका 2 पदों पर दावा, झारखंड में भी मांगी सीटें
रामदास अठावले ने महाराष्ट्र सरकार में ठोका दो मंत्री पद पर दावा.

रांची: केंद्रीय सामाजिक न्याय और अधिकारिता राज्य मंत्री रामदास आठवले (Ramdas Athawale) इन दिनों बिहार-झारखंड के दौरे पर हैं. बुधवार को जब वह दरभंगा में थे तो उन्होंने कहा था कि महाराष्ट्र में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) की शानदार जीत होगी. गुरुवार को महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव (Maharashtra Assembly Elections) के परिणाम आए. एनडीए को बहुमत मिला. आज यानी शुक्रवार को रांची में मीडिया से बात करते हुए उन्होंने महराष्ट्र सरकार में दो पदों की मांग कर दी.

अठावले ने कहा कि महाराष्ट्र सरकार में उनकी पार्टी को एक मंत्री और एक राज्यमंत्री का पद चाहिए. साथ ही उन्होंने झारखंड में भी एनडीए गठबंधन में भी तीन से चार सीटों की मांग रख दी. इसके लिए वह झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास से मुलाकात करने की बात भी कही.

अठावले यहीं नहीं रुके. उन्होंने कहा कि मांग नहीं माने जाने पर 10-15 सीटों पर झारखंड में उनकी पार्टी आरपीआई अपना उम्मीदवार उतारेगी. बाकी के सीटों पर गठबंधन का समर्थन करेगी.

रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया अध्यक्ष रामदास आठवले ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यकाल में देश तरक्की की राह पर है. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि पूरा कश्मीर भारत का हिस्सा है. ज्ञात हो कि दरभंगा में उन्होंने कहा था कि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को पीओके को भारत के हिस्से में देने की नसीहत दी थी.