close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

गोपालगंज : मनचलों ने की छात्राओं के साथ छेड़खानी, विरोध करने पर शिक्षक को भी पीटा

बुधवार को जब स्कूल की कुछ छात्राएं तैयारी कर रही थीं, इसी दौरान स्थानीय मनचले युवक स्कूल परिसर में आ गए और अश्लील हरकत और इशारे करने लगे. 

गोपालगंज : मनचलों ने की छात्राओं के साथ छेड़खानी, विरोध करने पर शिक्षक को भी पीटा
गोपालगंज में छात्राओं के साथ छेड़खानी. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

मधेश तिवारी, गोपालगंज : बिहार के गोपालगंज में खेलकूद की प्रैक्टिस कर रही छात्राओं के साथ मनचलों ने अश्लील हरकत की. जब छात्राओं की शिकायत पर स्पोर्ट्स टीचर ने मनचले युवकों को फटकार लगायी तो उन्होंने शिक्षक की ही जमकर पिटाई कर दी. घटना यादोपुर थानाक्षेत्र की है. छात्राओं का आरोप है कि जब इस घटना की शिकायत करने के लिए यादोपुर थाना गईं तो थानाध्यक्ष ने झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी दी. आक्रोशित छात्राओं ने डीएम कार्यालय पहुंचकर दोषियों के खिलाफ कारवाई की मांग की है.

नौवीं की छात्रा के मुताबिक, खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है. इसमें भाग लेने के लिए स्कूल के छात्र-छात्राएं तैयारी कर रहे हैं. बुधवार को जब स्कूल की कुछ छात्राएं तैयारी कर रही थीं, इसी दौरान स्थानीय मनचले युवक स्कूल परिसर में आ गए और अश्लील हरकत और इशारे करने लगे. छात्राओं ने इसकी शिकायत स्कूल के स्पोर्ट्स टीचर से की तो उन्होंने भी मनचले युवकों को फटकार लगायी.

फटकार लगाने से नाराज युवकों ने शिक्षक की बेरहमी से पिटाई कर दी. पिटाई के दौरान शिक्षक के कपड़े भी फाड़ दिए गए. छात्राओं के मुताबिक, युवक शिक्षक की जान लेने पर उतारू थे. साथ ही छात्राओं का आरोप है कि जब इसकी शिकायत करने के लिए शिक्षक और छात्राएं यादोपुर थाना पहुंची तो उन्हें न्याय की जगह थानाध्यक्ष के द्वारा झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी दी.

थानाध्यक्ष की धमकी से नाराज छात्राएं गोपालगंज जिला समाहरणालय पहुंची और डीएम से लिखित शिकायत कर मनचले युवकों के खिलाफ कड़ी कारवाई की मांग की है. एक छात्रा के मुताबिक, लड़के कपडे खींचने लगे. शिकायत करने पर जब शिक्षक ने विरोध किया तो उनकी ही बेरहमी से पिटाई कर दी. जब थाना में शिकायत की गई तो उलटे केस वापस लेने का दबाव बनाया गया.

लाइव टीवी देखें-: