रूपेश के पिता ने तेजस्वी से कहा- वह आपके दोस्त थे, उनकी जगह आप मेरे बेटे हो, जो करना है, करिए

पिता को सांत्वाना देते हुए तेजस्वी यादव ने कहा है कि हम हर मोर्चे पर रूपेश को न्याय दिलाने के लिए लड़ाई लड़ेंगे. साथ ही रूपेश कुमार सिंह के बच्चों को शिक्षा की व्यवस्था करेंगे और जॉब दिलवाने में रूपेश सिंह की पत्नी की मदद करेंगे.

रूपेश के पिता ने तेजस्वी से कहा- वह आपके दोस्त थे, उनकी जगह आप मेरे बेटे हो, जो करना है, करिए
रूपेश के पिता ने तेजस्वी से कहा- वह आपके दोस्त थे, उनकी जगह आप मेरे बेटे हो, जो करना है, करिए.

पटना: बिहार विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव छपरा जिले के जलालपुर सोडी गांव में निजी एयरलाइंस के मैनेजर रूपेश सिंह के परिजनों से मुलाकात करने पहुंचे. रुपेश कुमार सिंह के पिता से मुलाकात के दौरान तेजस्वी यादव भावुक हो गए. रूपेश के पिता ने तेजस्वी का हाथ पकड़कर उनके सामने कहा कि रुपेश आपके अच्छे दोस्त थे और अब वह नहीं रहे उनकी जगह आप ही मेरे बेटे हैं. जो करना है आप ही को करना है.

उन्होंने कहा कि बच्चों के पढ़ाई का और बहू की नौकरी लग जाए तो अच्छा होगा ताकि हम पति-पत्नी का गुजारा हो सके.

वही, पिता को सांत्वाना देते हुए तेजस्वी यादव ने कहा है कि हम हर मोर्चे पर रूपेश को न्याय दिलाने के लिए लड़ाई लड़ेंगे. साथ ही रूपेश कुमार सिंह के बच्चों को शिक्षा की व्यवस्था करेंगे और जॉब दिलवाने में रूपेश सिंह की पत्नी की मदद करेंगे.

आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री बिहार में बढ़ते हुए अपराध के कारण बौखला चुके हैं. रूपेश हत्याकांड की सीबीआई जांच होनी चाहिए क्योंकि उनकी छोटी बच्ची को भी बिहार पुलिस पर भरोसा नहीं है. पुलिस और बालू माफिया के बीच पैसे का खेल चलता है, यह बात सबको पता है.

उन्होंने कहा कि अब तक 5-6 दिन बीत चुका है अपराधी गिरफ्त से बाहर हैं. इसमें सरकार से जुड़े हुए लोग ही हो सकते हैं. बड़े चेहरे हो सकते हैं. इस वजह से मामले को दबाने की कोशिश की जा रही है.

तेजस्वी ने कहा कि बिहार ने और आपलोगों ने मुजफ्फरपुर बालिका कांड मामले में देखा, तब हम पर लोग हंसते थे. अब रूपेश सिंह के 4 साल का बेटा कह रहा कि उनका पुलिस पर भरोसा नहीं है. नीतीश कुमार को कोई क्या बोल सकता है. घटना के इतने दिन बीत जाने के बाद भी परिवार के लोगों से मुलाकात भी नहीं किए हैं.