Saharsa: घोड़े के Birthday पर कटा 50 पाउंड का केक, DJ की धुन पर जमकर हुई मस्ती
Advertisement

Saharsa: घोड़े के Birthday पर कटा 50 पाउंड का केक, DJ की धुन पर जमकर हुई मस्ती

Saharsa Samachar:  इस जन्मदिन के अवसर पर भव्य पंडाल सजाकर काफी संख्या में लोगों को भी आमंत्रित किया और दावत भी दी. इस अवसर पर जमकर आतिशबाजी भी की गई और डीजे के धुन पर लोगों ने खूब मस्ती की.

घोड़े के जन्मदिन पर कटा 50 पाउंड का केक.

Saharsa: आपने इंसानों का जन्मदिन मनाते हुए तो बहुत देखा और सुना होगा. लेकिन जानवर का जन्मदिन मनाना अपने आप मे अलग है, वो भी बड़े धूमधाम से. जी हां, सहरसा शहर के पंचवटी चौक निवासी पशु प्रेमी गोलू यादव ने जानवर के प्रति प्रेम दिखाकर एक अनूठी मिसाल पेश की है. दरअसल, पशु प्रेमी गोलू यादव ने अपने घोड़े चेतक का दूसरा जन्मदिन 50 पाउंड का केक काटकर बड़े ही धूमधाम से मनाया.

  1. घोड़े के जन्मदिन पर कटा 50 पाउंट का केक.
  2. गोलू यादव ने घोड़े के जन्मदिन पर सभी को दावत दी.
  3. डीजे की धुन पर जमकर लोगों ने की मस्ती.

fallback

इतना ही नहीं, इस जन्मदिन के अवसर पर भव्य पंडाल सजाकर काफी संख्या में लोगों को भी आमंत्रित किया और दावत भी दी. इस अवसर पर जमकर आतिशबाजी भी की गई और डीजे के धुन पर लोगों ने खूब मस्ती की. घोड़े के मालिक गोलू यादव ने पचास पाउंड का केक काटकर अपने प्यारे घोड़े को खिलाया और फिर लोगों के बीच बांटा.

ये भी पढ़ें-मैट्रिक परीक्षा देने आई छात्रा आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ी गई, थाने में पुलिसवालों ने दिया आशीर्वाद

 

गोलू यादव का कहना है कि उनका प्यारा घोड़ा चेतक एक परिवार की सदस्य के तरह है, जिसे हमलोग काफी प्यार देते हैं. आज के दौर में इंसानों के साथ-साथ बेजुबान पशु और जानवरों से भी उतना ही प्यार करना चाहिए. वहीं, गोलू यादव के द्वारा घोड़े का जन्मदिन मनाने की चर्चा पूरे सहरसा में हो रही है.

(इनपुट-विशाल कुमार)