Saharsa में मानवता हुई शर्मसार,नवजात के शव को सुअर ने नोंच-नोंच खाया, VIDEO VIRAL
Advertisement

Saharsa में मानवता हुई शर्मसार,नवजात के शव को सुअर ने नोंच-नोंच खाया, VIDEO VIRAL

Saharsa Samachar: शव को आवारा सूअरों का झुंड अपना निवाला समझ कर नोंच-नोंच कर खाना शुरू कर दिया. जबकि इस मामले से अनुमंडल अस्पताल प्रशासन अनजान बन रहा.  

सुअर ने नवजात का शव नोंच-नोंच कर खाया.

Saharsa: बिहार के सहरसा में मानवता को शर्मसार करने वाली तसवीर सामने आई है. यहां जिले के सिमरी बख्तियारपुर अनुमंडल अस्पताल परिसर में अज्ञात नवजात बच्चे का शव को सुअर नोंच-नोंच कर खाते दिखा, जिसका वीडियो इन दिनों काफी तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो ने स्वास्थ्य विभाग को ही सवालों के कटघरे में खड़ा कर के रख दिया है. 

जानकारी के अनुसार, वायरल वीडियो सिमरी बख्तियारपुर अनुमण्डल अस्पताल का हैं. यहां अस्पताल के पीछे नवजात शिशु का शव पड़ा हुआ था, जिसे आवारा सूअरों का झुंड अपना निवाला समझ कर नोंच-नोंच कर खाना शुरू कर दिया. वहीं, इस मामले से अनुमंडल अस्पताल प्रशासन अनजान बन रहा. 

ये भी पढ़ें-Saharsa में शिक्षक बना भक्षक, ट्यूशन पढ़ाने के बहाने नाबालिग का 1 साल तक किया यौन शोषण

इधर, इस मामले को लेकर जब सिविल सर्जन को अवगत कराया गया तो उन्होंने वायरल वीडियो की जांच कराने की बात कही है. हालांकि, इस वायरल वीडियो के जांच के बाद अस्पताल प्रसासन के जिम्मेदार लोगों पर क्या कार्रवाई होती है, यह देखने वाली बात होगी. लेकिन जिस तरह से मानवता को शर्मशार करने वाली यह घटना सामने आई है, ऐसे में नवजात के परिजनों पर भी सवाल उठता है कि आखिर मृत नवजात के शव को लावारिश हालत में क्यों फेंका गया. क्या एक मां की ममता अपने कलेजे के टुकड़े के लिए इतना कठोर हो गई थी जो अपने बच्चे के शव को लावारिश हालत में छोड़ दिया.

ये भी पढ़ें-कुत्ते के प्रति दिखाई अपनी ऐसी वफाई, मरने के बाद हिंदू रीति-रिवाज से की अंतिम विदाई

(इनपुट-विशाल कुमार)