close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

संजय जायसवाल का बड़ा बयान, बोले- 'कर्णजीत सिंह BJP में आते हैं तो उनका स्वागत है'

जी मीडिया से बात करते हुए कर्णजीत सिंह ने कहा कि मुझे नहीं पता है कि पार्टी ने मुझे निकाला है. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि मैं बीजेपी में हूं और रहूंगा.

संजय जायसवाल का बड़ा बयान, बोले- 'कर्णजीत सिंह BJP में आते हैं तो उनका स्वागत है'
बिहार बीजेपी अध्यक्ष संजय जायसवाल का कर्णजीत सिंह पर बड़ा बयान. (फाइल फोटो)

पटना: भारतीय जनता पार्टी (BJP) के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने बड़ा बयान दिया है. दरौंदा विधानसभा सीट पर हुए उपचुनाव में जीत दर्ज करने वाले निर्दलीय प्रत्याशी कर्णजीत सिंह के बीजेपी में आने पर उन्होंने कहा कि अगर वह आते हैं तो उनका स्वागत है. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि चुनाव जीतने के बाद कर्णजीत सिंह के साथ उनकी मुलाकात हुई है.

ज्ञात हो कि दरौंदा विधानसभा सीट (Daraunda) पर हुए उपचुनाव के परिणाम ने सभी को चौंका दिया. इस सीट से चुनाव लड़ रहे सत्तारूढ़ जनता दल युनाइटेड (JDU) सांसद कविता सिंह के पति अजय सिंह को निर्दलीय प्रत्याशी करणजीत सिंह (Karnjeet Singh) ने पटखनी दी है. कर्णजीत सिंह सीवान बीजेपी के नेता हैं, निर्दलीय चुनाव लड़ने के कारण पार्टी ने उन्हें बाहर का रास्ता भी दिखा दिया था. जीत के बाद जब वह पटना पहुंचे तो सीधे बीजेपी कार्यलय में दिखे.

बिहार: निर्दलीय चुनाव जीतने के बाद कर्णजीत सिंह बोले- 'BJP में हैं और आगे भी रहेंगे'

जी मीडिया से बात करते हुए कर्णजीत सिंह ने कहा कि मुझे नहीं पता है कि पार्टी ने मुझे निकाला है. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि मैं बीजेपी में हूं और रहूंगा. कर्णजीत सिंह ने कहा कि चुनाव में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) के सभी कार्यकर्ताओं ने उनकी मदद की.

पटना में मीडिया से बात करते हुए बिहार बीजेपी अध्यक्ष संजय जायसवाल ने कहा कि पांच नवंबर के बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष कैलाशपति मिश्रा की पुण्यतिथि मनाई जाएगी. बापू सभागार में कार्यक्रम होगा. इस कार्यक्रम में बीजेपी के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा भी शामिल होंगे. इस दौरान वह बिहार बीजेपी के नेताओं के साथ बैठक भी करेंगे.