close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बेतिया: BJP चीफ ने लिखा CM नीतीश को पत्र, सड़क निर्माण में भ्रष्टाचार का लगाया आरोप

संजय जायसवाल ने 6 नंवबर को सीएम नीतीश कुमार को लिखे पत्र में कहा कि बेतिया में बनी कई सड़कों को बनाने में भ्रष्टाचार हुआ है

बेतिया: BJP चीफ ने लिखा CM नीतीश को पत्र, सड़क निर्माण में भ्रष्टाचार का लगाया आरोप
संजय जयसवाल ने सीएम नीतीश को पत्र लिखा है. (तस्वीर साभार-@sanjayjaiswalMP)

बेतिया: बिहार भारतीय जनता पार्टी (BJP) प्रदेश अध्यक्ष डॉक्टर संजय जायसवाल (Sanjay Jaiswal) ने बेतिया में बने कई सड़को में हुए भ्रष्टाचार का आरोप लगाया है. इस बाबत बीजेपी प्रदेश चीफ ने राज्य के मुख्यमंत्री और जनता दल यूनाइटेड (JDU) के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार (Nitish Kumar) को एक पत्र लिखा है. 

संजय जायसवाल ने 6 नंवबर को सीएम नीतीश कुमार को लिखे पत्र में कहा कि बेतिया में बनी कई सड़कों को बनाने में भ्रष्टाचार हुआ है. साथ ही सड़क मानक के अनुरूप नहीं बनी है. बीजेपी नेता ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से राशि हड़पने वाले लोगों पर ठोस कार्यवाही करने की मांग की है. 

आपको बता दें कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार 8 नवंबर को चंपारण दौरे पर आ रहे हैं. इससे पहले ही संजय जायसवाल ने पटना से सीएम नीतीश को पत्र लिखकर ये बड़ा आरोप लगाया है. बीजेपी चीफ ने नीतीश कुमार के चंपारण आने का स्वागत भी किया है. 

संजय जायसवाल ने सीएम नीतीश से सड़क में अनियमित्ता और भ्र्ष्टाचार पर रोक लगाने की मांग की है. आपको बता दें कि पत्र में संजय जयसवाल ने सड़क में पैसों की गबन में कई नेताओं पर भी आरोप लगाया है.