वर्चुअल रैली को रिकॉर्ड 'रिस्पांस' मिला : संजय मयूख

संजय मयूख ने दावा किया कि गृह मंत्री और बीजेपी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष आमित शाह की 'बिहार जन-संवाद' अभियान के तहत भारतीय राजनीति के इतिहास की प्रथम वर्चुअल रैली को सोशल मीडिया पर रिकॉर्ड रिस्पांस मिला है. 

वर्चुअल रैली को रिकॉर्ड 'रिस्पांस' मिला : संजय मयूख
अमित शाह ने रविवार को बीजेपी के इतिहास की पहली वर्चुवल रैली को राष्ट्रीय मुख्यालय पर बने स्टेज से संबोधित किया.

पटना: भारतीय जनता पार्टी(बीजेपी) के राष्ट्रीय मीडिया सह प्रमुख डॉ. संजय मयूख ने दावा किया कि गृह मंत्री और बीजेपी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष आमित शाह की 'बिहार जन-संवाद' अभियान के तहत भारतीय राजनीति के इतिहास की प्रथम वर्चुअल रैली को सोशल मीडिया पर रिकॉर्ड रिस्पांस मिला है. 

विधान पार्षद मयूख ने कहा, "कार्यक्रम की समाप्ति तक फेसबुक पर जहां वर्चुअल रैली को 14 लाख से अधिक व्यूज मिले वहीं यूट्यूब पर इसे 1.40 लाख से ज्यादा व्यूज मिले . ट्विटर पर इसे 66 हजार से अधिक व्यूज मिले ."

उन्होंने कहा कि हैशटैग बिहार जनसंवाद ट्विटर पर लगातार ट्रेंड करता रहा और इस हैशटैग के साथ 40 हजार से ज्यादा ट्वीट किया गया. सोशल मीडिया के अतिरिक्त तमाम टीवी चैनलों एवं केबल के जरिये करोड़ों लोगों ने भारतीय जनता पार्टी के इस अभिनव प्रयोग को देखा.

आपको बता दें कि  केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने रविवार को बीजेपी के इतिहास की पहली वर्चुवल रैली को राष्ट्रीय मुख्यालय पर बने स्टेज से संबोधित किया. बिहार जनसंवाद नामक इस रैली में उन्होंने जहां मोदी सरकार की उपलब्धियों को गिनाया, वहीं विपक्ष पर करारा निशाना भी साधा.