पाकुड़: गौरव वल्लभ बोले- सत्ता में आने पर पलायन रोकेंगे, युवाओं को देंगे रोजगार

Jharkhand election: गौरव वल्लभ ने कहा कि पाकुड़ का विकास कांग्रेस के शासनकाल में हुआ. साथ ही संथाल परगना में सड़कें हेमंत सोरेन (Hemant Soren) के कार्यकाल में बनी हैं. 

पाकुड़: गौरव वल्लभ बोले- सत्ता में आने पर पलायन रोकेंगे, युवाओं को देंगे रोजगार
कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता हैं गौरव वल्लभ.

पाकुड़: झारखंड विधानसभा चुनाव (Jharkhand assembly election) के पांचवें चरण के मतदान के लिए राजनीतिक दलों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. इस बीच आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला भी अपने चरम पर है. इसी क्रम में कांग्रेस (Congress) के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव वल्लभ (Gourav Vallabh) ने झारखंड के पाकुड़ विधानसभा क्षेत्र में पार्टी उम्मीदवार आलमगीर आलम के लिए चुनाव प्रचार किया.

इस दौरान कांग्रेस नेता गौरव वल्लभ ने भारतीय जनता पार्टी (BJP) और राज्य सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि पाकुड़ का विकास कांग्रेस के शासनकाल में हुआ. कांग्रेस नेता ने कहा कि संथाल परगना में सड़कें हेमंत सोरेन (Hemant Soren) के कार्यकाल में बनी हैं. 

गौरव वल्लभ ने कहा कि अगर राज्य में महागठबंधन (Mahagathbandhan) की सरकार बनती है तो राज्य से पलायन रोका जाएगा. साथ ही बेरोजगारों के हाथों में काम, बंद पत्थर और बीड़ी उद्योग को खोला जाएगा. इस दौरान गौरव वल्लभ ने जनता से कांग्रेस उम्मीदवार को जीताने की अपील की.

आपको बता दें कि कांग्रेस इस बार राज्य में झारखंड मुक्ति मोर्चा (JMM) और राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के साथ गठबंधन में चुनाव लड़ रही है. गठबंधन ने झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री और जेएमएम के कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरेन को सीएम उम्मीदवार बनाया है. वहीं, पांचवें चरण का चुनाव 20 दिसंबर को 16 सीटों पर होगा, जबकि राज्य की 81 विधानसभा सीटों पर मतगणना 23 दिसंबर को होना है.