सपना चौधरी के साथ झूमा रांची, लोगों ने जमकर किया इंज्वॉय

प्रसिद्ध डांसर सपना चौधरी रांची पहुंची. सपना चौधरी ने तेरी आंख्या का यो काजल, सॉन्ग पर जैसे ही सपना चौधरी ने डांस करना शुरु किया पूरा कार्यक्रम स्थल तालियों व हुटिंग से गूंज उठा.

सपना चौधरी के साथ झूमा रांची, लोगों ने जमकर किया इंज्वॉय
सपना चौधरी ने डांस करना शुरु किया पूरा कार्यक्रम स्थल तालियों व हुटिंग से गूंज उठा.

पटना: पॉपुलर शो बिग बॉस के 11वें सीजन से घर-घर नाम कमाने वाली और प्रसिद्ध डांसर सपना चौधरी रांची पहुंची. सपना चौधरी ने तेरी आंख्या का यो काजल, सॉन्ग पर जैसे ही सपना चौधरी ने डांस करना शुरु किया पूरा कार्यक्रम स्थल तालियों व हुटिंग से गूंज उठा.

दर्शक दीर्घा में बैठे लोग भी उनके ठुमके और डांस के अंदाज को कॉपी कर उनका साथ देते दिखे. इससे पहले जैसे ही वो स्टेज पर आए लोगों को संबोधित करते हुए कहा दो जगह जा कर बहुत अच्छा लगता है एक रांची ओर दूसरा पटना. परफॉर्मेंस के दौरान एक बार भीड़ थोड़ी बेकाबू हुई तो उन्हें प्यार से समझाती दिखी.

प्रशासन को धन्यवाद देते हुए कहा दो लोगों को धन्यवाद दे कर के सोना चाहिए एक देश के जवान और दूसरे किसान. मौका था रांची के द कार्निवाल, बायपास रोड में डिजिटल मीडिया प्लेटफार्म की ओर से आयोजित कार्यक्रम का. इसमें बॉलीवुड सिंगर इंदु सोनाली, इंडियन आइडियल फेम कुणाल मिश्रा ने भी अपनी गायिकी से लोगों को झुमाया, लगभग डेढ़ घंटे तक किया परफोर्म.

सपना चौधरी ने कई गानों पर डांस किया. वो लगभग डेढ़ घंटे तक स्टेज पर रही. बीच-बीच में लोगों से बात भी करते दिखी. लोगों को भी उनका परफॉर्मेंस बेहद पसंद आया.