बिहार : खेल-खेल में बच्चों ने पिया जहरीला पदार्थ, 1 बच्ची की मौत
Advertisement

बिहार : खेल-खेल में बच्चों ने पिया जहरीला पदार्थ, 1 बच्ची की मौत

ग्रामीणों ने आनन-फानन में सभी बच्चों को कोचस अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान रात में एक बच्ची की मौत हो गई. 

जहरीला पदार्श पीने से कई बच्चे बीमार, एक की मौत.

सासाराम : बिहार के रोहतास जिले में सोमवार शाम को खेल-खेल में जहरीला पदार्थ पीने से आठ साल की एक बच्ची की मौत हो गई, जबकि चार बच्चों की हालत गंभीर बनी हुई है. पुलिस के अनुसार, चितांव के कई बच्चे सोमवार शाम घर के बाहर खेल रहे थे. इसी बीच उन्हें एक शीशे में तरल पदार्थ दिखाई दिया, जिसे बच्चों ने दवा समझ पी लिया. इसे पीते ही पांचों बच्चों की तबियत बिगड़ने लगी.

ग्रामीणों ने आनन-फानन में सभी बच्चों को कोचस अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान रात में एक बच्ची की मौत हो गई. दिनारा थाना के सहायक पुलिस निरीक्षक रविंद्र कुमार ने मंगलवार को बताया कि मृतक बच्ची की पहचान दुर्गा कुमारी के रूप में की गई है.

उन्होंने बताया कि अन्य पीड़ित बच्चों का इलाज अस्पताल में चल रहा है. चिकित्सक सभी को खतरे से बाहर बता रहे हैं. इस घटना से परिजन डरे हुए हैं. मृतक के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है.

गांव के विजय बैठा की बेटी की मौत हो गई है. सभी बच्चे एक ही मोहल्ले के हैं. बताया जाता है कि कहीं कचरे के ढेर में एक डब्बा फेंका हुआ था. उस डब्बे के पदार्थ को बच्चों ने खा या पी लिया. उसके बाद बच्चों की स्थिति बिगड़ने लगी और सभी को स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में कोचस में इलाज के लिए लाया. जहां एक बच्ची ने दम तोड़ दिया. घटना के बाद गांव में कोहराम मचा हुआ है.