close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

कटिहार: स्कूल में ही प्रिंसिपल-समिति अध्यक्ष ने शुरू की मारपीट, देखते रह गए बच्चे

स्कूल में उस समय अजीबोगरीब स्थिति पैदा हो गई जब बरारी प्रखंड के नया प्राथमिक विद्यालय जहूर मंडल टोला में स्कूल प्रधानाध्यापिका और स्कूल समिति अध्यक्ष जुलेखा खातून के बीच जमकर मारपीट हुई. 

कटिहार: स्कूल में ही प्रिंसिपल-समिति अध्यक्ष ने शुरू की मारपीट, देखते रह गए बच्चे
स्कूल प्रधानाध्यापिका और स्कूल समिति अध्यक्ष जुलेखा खातून के बीच जमकर मारपीट हुई.

कटिहार: बिहार के कटिहार में स्कूल में उस समय अजीबोगरीब स्थिति पैदा हो गई जब बरारी प्रखंड के नया प्राथमिक विद्यालय जहूर मंडल टोला में स्कूल प्रधानाध्यापिका और स्कूल समिति अध्यक्ष जुलेखा खातून के बीच जमकर मारपीट हुई. 

मंडल टोला में मिड डे मील में हुए घोटाले को लेकर विवाद खड़ा हो गया. विद्यालय को दोनों महिलाओं ने अखाड़ा बना लिया जिसके बाद घंटों तक ये तमाशा चला. स्कूल परिसर में प्रधानाध्यापिका और स्कूल समिति अध्यक्ष ने छात्रों के बीच ही मारपीट शुरु कर दी. यहां तक की दोनों के परिजनों के बीच भी झड़प हो गई.  

 

प्रधानध्यापिका ने शिक्षा विभाग में मामले को लेकर बदसलूकी की शिकायत दर्ज कराई गई है. वहीं, विद्यालय की शिक्षिका ने प्रधानध्यापिका पर काले कारनामे करने का आरोप लगाया है. शिक्षिका का कहना है की स्कूल में 10 ही बच्चे हैं लेकिन 40 की हाजिरी लगाई जा रही है. वहीं, बच्चों को 5 तारीख से खाना भी नहीं दिया जा रहा है. प्रधानाध्यापिका अटेंडेंस रजिस्टर भी नहीं देती हैं.

प्रधानध्यापिका रंजना सिन्हा ने आरोपों को बेबुनियाद बताया और कहा कि मिड डे मील के लिए चौदह पॉकेट चावल आया, और मुझ पर चावल बेचने का आरोप लगाया गया. जिसके बाद स्कूल समिति अध्यक्ष जुलेखा खातून और उनक पति ने पहले तो बहस की और फिर मारपीट शुरु कर दी.

वहीं स्कूल समिति अध्यक्ष के पति तस्दीक ने कहा की हेराफेरी को लेकर जब मेरी पत्नी ने सवाल किया तो प्रधानाध्यापिका ने उन पर हाथ उठा दिया. गलत हाजिरी भर के यहां पर मिड डे मील में घोटाला किया जा रहा है.
Saloni Srivastava, News Desk