close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

चाईबासा: स्कूल में ब्रदर ने की छात्रों की जमकर पिटाई, शिकायत के लिए थाना पहुंचे बच्चे

दर के पिटाई से डरे-सहमे चार नाबालिग बच्चे पैदल चल कर शनिवार देर शाम करीब सोनुवा थाना पहुंचे और थाना प्रभारी अपना दुखड़ा सुनाया.

चाईबासा: स्कूल में ब्रदर ने की छात्रों की जमकर पिटाई, शिकायत के लिए थाना पहुंचे बच्चे
पिटाई से बच्चों के चेहरे व शरीर पर जख्म के निशान पाए गए हैं. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

गोईलकेरा: झारखंड के चाईबासा स्थित गोईलकेरा के संत जोंस स्कूल टेपासाई, के बेटकेरा के ब्रदर ने स्कूल के हॉस्टल में रह कर पढाई करने वाले चार बच्चों को बेहरहमी से पीटा. ब्रदर के पिटाई से डरे-सहमे चार नाबालिग बच्चे पैदल चल कर शनिवार देर शाम सोनुवा थाना पहुंचे और थाना प्रभारी अपना दुखड़ा सुनाया.

बच्चों ने बताया कि वह शनिवार दोपहर करीब तीन बजे अपने परिजनों से फोन से बात करने के लिए अपनी बारी का इंतजार कर रहे थे. वहीं, बगल में बच्चे खेल रहे थे. इसी दौरान वहां पर स्कूल का ब्रदर एलियस एक्का पहुंचे और चारों बच्चों को एक कमरे में बुलाकर बिना पूछताछ किए बेहरहमी से पिटाई की. 

पिटाई से बच्चों के चेहरे व शरीर पर जख्म के निशान पाए गए हैं. बच्चों ने बताया कि पहले भी ब्रदर द्वारा मारपीट की गई थी, साथ ही इसकी जानकारी अपने परिजनों को नहीं देने की धमकी भी दी थी. बच्चों ने बताया कि एक माह पहले भी ब्रदर ने स्कूल के नौंवीं कक्षा के छात्र की पिटाई की थी. 

थाना प्रभारी कुलदीप कुमार ने बच्चों से मामले की पुरी जानकारी लेने के बाद बच्चों को मेडिकल जांच के सोनुवा अस्पताल भेजा. पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है.