बिहार: गोपालगंज में स्कॉर्पियो-बाइक में भीषण टक्कर, दो लोगों की मौत

गोपालगंज में शराब से भरी तेज रफ्तार स्कार्पियो ने बाइक में ठोकर मारते हुए खड़ी ट्रक से टकरा गई. वहीं, इस दुर्घटना में बाइक सवार दो लोगों की मौत हो गई. इस हादसे में एक और अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए. 

बिहार: गोपालगंज में स्कॉर्पियो-बाइक में भीषण टक्कर, दो लोगों की मौत
इस दुर्घटना में बाइक सवार दो लोगों की मौत हो गई. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

गोपालगंज: बिहार के गोपालगंज में शराब से भरी तेज रफ्तार स्कार्पियो ने बाइक में ठोकर मारते हुए खड़ी ट्रक से टकरा गई. वहीं, इस दुर्घटना में बाइक सवार दो लोगों की मौत हो गई. इस हादसे में एक और अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया. 

घायल को हादसे के बाद सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जबकि दुर्घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुचे स्थानीय लोगों ने शराब से भरी स्कार्पियो में रखी शराब लूट ली. घटना बरौली के एनएच 28 पर सलोना गांव के समीप की है. बताया जाता है की बाइक सवार जिस व्यक्ति की मौत हुई है उसके बाइक पर पुलिस लिखा हुआ था. इसलिए आशंका जता रहे हैं कि बाइक सवार मृतक व्यक्ति पुलिस का जवान भी हो सकता है. 

मिली जानकारी के अनुसार यूपी की तरफ से एक स्कार्पियो घने कोहरे के बावजूद तेज रफ्तार से मोहम्मदपुर की तरफ भाग रहा था. इसी दौरान स्कार्पियो ने कम बिजिबिलिटी होने की वजह से बाइक में जबरदस्त ठोकर मार दी और अनियंत्रित होकर खुद खड़ी ट्रक में जा टकराई. जिसकी वजह से स्कार्पियो ड्राईवर और बाइक सवार एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि बाइक सवार दूसरा व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया है. 

घायल और दोनों मृतकों को सदर अस्पताल में लाया गया है. जहां घायल व्यक्ति को सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया है. दोनों मृतकों की पहचान की कोशिश की जा रही है. वहीं, स्थानीय लोगो के मुताबिक स्कार्पियो में शराब की बड़ी खेप लदी हुई थी. जैसे ही ग्रामीणों को सुचना मिली वे मौके पर पहुचकर शराब को लूटने लगे. हालांकि, बाद में बरौली पुलिस ने मौके पर पहुचकर स्कार्पियो और उसमे रखी शराब को जब्त कर लिया है. एसपी ने पूरे मामले की जांच का आदेश दिया है.