रांची: लालू यादव के वकील को सुरक्षागार्ड ने रोका, गुरुवार को है डोरंडा मामले में पेशी

लालू यादव के अधिवक्ता प्रभात कुमार का कहना है कि वह उनसे डोरंडा मामले पर बातचीत करने के लिए मिलने वाले थे. वह चाहते थे कि कोर्ट में इसकी सुनवाई होने से पहले उनसे बातचीत कर उन्हें कानूनी पक्षों की जानकारियां दे दी जाए, लेकिन सुरक्षागार्ड्स ने उन्हें रोक दिया.

रांची: लालू यादव के वकील को सुरक्षागार्ड ने रोका, गुरुवार को है डोरंडा मामले में पेशी
डोरंडा मामले में लालू यादव की कोर्ट में पेशी. (फाइल फोटो)

रांची: रिम्स में स्वास्थ्य समस्या से जूझ रहे आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव से उनके अधिवक्ता प्रभात कुमार मिलने पहुंचे थे, लेकिन उन्हें सुरक्षागार्ड्स ने रोक लिया. सुरक्षाकर्मियों ने कहा कि वे लालू से नहीं मिल सकते. यह उनकी सुरक्षा का सवाल है.

लालू यादव के अधिवक्ता प्रभात कुमार का कहना है कि वह उनसे डोरंडा मामले पर बातचीत करने के लिए मिलने वाले थे. वह चाहते थे कि कोर्ट में इसकी सुनवाई होने से पहले उनसे बातचीत कर उन्हें कानूनी पक्षों की जानकारियां दे दी जाए, लेकिन सुरक्षागार्ड्स ने उन्हें रोक दिया. अब वह पहले कोर्ट से आदेश ले कर आएंगे. तब उनसे मिलने की कोशिश करेंगे. 

दरअसल, लालू यादव की डोरंडा मामले में सीबीआई कोर्ट के समक्ष 16 जनवरी को यानी कल पेशी है. इसके लिए 313 के बयान को लेकर उनसे चर्चा करनी थी. फिलहाल लालू यादव चारा घोटाला मामले में सजायफ्ता हैं, लेकिन खराब स्वास्थ्य की अर्जी दे कर वह रांची के रिम्स में भर्ती हैं. लालू यादव के वकील प्रभात कुमार उनसे वहीं मिलने पहंचे थे. 

इससे पहले आज मकर संक्रांति के दिन लालू यादव को उनके समर्थकों से मिलने का आदेश दे दिया गया था. रिम्स के उस वार्ड में समर्थकों और नेताओं के लिए दही-चूड़ा और अन्य पकवानों की व्यवस्था कर दी गई थी, जहां पर लालू यादव ठहरे हैं.