IIT धनबाद में छात्रों का दो गुट आपस में भिड़ा, दर्जनों हुए घायल
X

IIT धनबाद में छात्रों का दो गुट आपस में भिड़ा, दर्जनों हुए घायल

आपसी विवाद में सेकेंड और थर्ड ईयर के छात्र आपस में भिड़ गए. जूनियर छात्रों ने सीनियर छात्रों पर रैगिंग का आरोप लगाया है.  जिसमें आधा दर्जन से अधिक छात्र घायल हो गए. 

 

IIT धनबाद में छात्रों का दो गुट आपस में भिड़ा, दर्जनों हुए घायल

धनबाद: झारखंड के धनबाद में आईएसएम (आईआईटी) का हॉस्टल रात में उस समय रणक्षेत्र में बदल गया जब दो छात्र समूह आपस में उलझ गए. जूनियर छात्रों ने सीनियर छात्रों पर रैगिंग का आरोप भी लगाया है. दरअसल आईएसएम के सेकेंड और थर्ड ईयर के छात्र आपस में भिड़ गए  जिसमें आधा दर्जन से अधिक घायल हो गए. 

मामला बिगड़ता देखकर आईएसएम प्रबंधन ने धनबाद पुलिस को इसकी सूचना दी. इसके बाद भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंची और एसडीओ ने मामले को शांत कराया. कॉलेज के हॉस्टल में भारी संख्या में बीयर की बोतलें भी मिली हैं.

झगड़े में कुछ छात्र जिन्हें अधिक चोट लगी थी उन्हें इलाज के लिए अस्पताल लेकर जाया गया. वहीं,  डीएसपी लॉ एंड ऑर्डर मुकेश कुमार भी मौके पर पहुंचे. एसडीएम अनन्य मित्तल ने कहा कि पूरे मामले को आईएसएम प्रबंधन देख रहा है.  किसी तरह हालात पर काबू पाया गाया

इतना ही नहीं छात्रों की लड़ाई में बीच बचाव करने गए प्राध्यापक को भी चोट लगी है. वार्डन के भी लाख प्रयास करने के बाद भी छात्रों ने एक नहीं सुनी जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई. स्थिति बिगड़ जाने के बाद एसडीओ को माइक से छात्रों को चेतावनी देनी पड़ी जिसके बाद छात्र अपने-अपने कमरे में गए और मामला शांत हुआ. 

Trending news