close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

नरकटियागंज से बेतिया आ रही बस दुर्घटनाग्रस्त, 7 घायल, 2 की स्थिति गंभीर

घायल यात्रियों ने बताया कि बस के ऊपर से नीचे तक लोग भरे थे. चालक की लापरवाही से बस दुर्घटनाग्रस्त हुई. 

नरकटियागंज से बेतिया आ रही बस दुर्घटनाग्रस्त, 7 घायल, 2 की स्थिति गंभीर
बिहार के बेतिया में सड़क हादसा. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

धनंजय द्विवेदी, बेतिया: बिहार के नरकटियागंज से बेतिया आ रही बस (शाही ट्रैवल्स) चनपटिया के कैथवलिया पुल के पास दुर्घटनाग्रस्त (Accident) हो गई है. इस दुर्घटना में सात यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. वहीं, दो की स्थिति काफी चिंताजनक बनी हुई है, जिनको चनपटिया से बेतिया मेडिकल कॉलेज (Betiah Medical College) रेफर कर दिया गया है. बस यात्रियों से ओवरलोड थी. चालक बस को तेज रफ्तार में चला रहा था. सामने से आ रही ट्रक को साइड देने के क्रम में चालक अनियंत्रित हो गया और बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई.

घायल यात्रियों ने बताया कि बस के ऊपर से नीचे तक लोग भरे थे. चालक की लापरवाही से बस दुर्घटनाग्रस्त हुई. वहीं, चनपटिया स्वास्थ केंद्र के डॉक्टर ने बताया कि सात यात्रियों का इलाज हो रहा है दो की स्थिति चिंताजनक थी, जिन्हें रेफर कर दिया गया है.

जी मिडिया ने अपनी जिम्मेदारी निभाते हुए दो दिन पहले 'बेतिया में सड़क पर मौत के वाहन चलने' की खबर दिखाई थी. इसके बावजूद भी जिला प्रशासन ने ओवरलोडिंग पर कार्रवाई नहीं की. आज उसी ओवरलोडिंग के कारण बस दुर्घटनाग्रस्त हुई है.

ऐसे सवाल उठना लाजमी है कि क्या जिला प्रशासन इससे भी बड़े हादसों का इंतजार कर रही है? आखिर क्यों ओवरलोडिंग पर जिला प्रशासन कार्रवाई करने से कतरा रही है?