Breaking News
  • बिहार के लोग इतनी बड़ी आपदा का डटकर मुकाबला कर रहे हैं, इसके लिए बधाई: पीएम मोदी
  • बिहार विधान सभा चुनावी रैली में पीएम मोदी ने भोजपुरी में लोगों को किया प्रणाम
  • कोरोना के इस समय में भी गरीबों को सर्वोच्च प्राथमिकता देते हुए एनडीए सरकार ने काम किया: पीएम मोदी

देवघर: वज्रपात के कारण सात लोगों की मौत, आधा दर्जन से अधिक घायल

अचानक मौसम में आए परिवर्तन आंधी और बारिश की वजह से कल शाम चार बजे से लेकर देर रात तक सदर अस्पताल में मौत का सिलसिला जारी रहा.

देवघर: वज्रपात के कारण सात लोगों की मौत, आधा दर्जन से अधिक घायल
शाम चार बजे से लेकर देर रात तक सदर अस्पताल में मौत का सिलसिला जारी रहा.(प्रतीकात्मक तस्वीर)

देवघर: झारखंड (Jharkhand) के देवघर में आसमानी आफत में 7 लोगों की जान ले ली है. अचानक मौसम में आए परिवर्तन आंधी और बारिश की वजह से कल शाम चार बजे से लेकर देर रात तक सदर अस्पताल में मौत का सिलसिला जारी रहा.

देवघर के कुंडा थाना देवीपुर थाना जसीडीह थाना और मोहनपुर थाना क्षेत्र में वज्रपात के कारण सात लोगों की मौत हो गई जिसमें एक 14 वर्षीय बच्ची भी शामिल है. जबकि आधा दर्जन घायल लोगों की सदर अस्पताल में इलाज कराई जा रही है.

 

देवघर सदर अस्पताल में देर रात तक अधिकारी और स्थानीय लोग इलाज में सहायता देने के लिए डटे रहे. देवघर एसडीओ विशाल सागर ने कहा कि चार लोगों की पुष्टि हो चुकी है और आने का सिलसिला भी जारी है कुल मौतें साथ हुई है और लोगों को बेहतर इलाज देने के लिए मेडिकल टीम सदर अस्पताल में तैनात हैं.

पूरी रात यतीम सदर अस्पताल में तैनात रहेगी वही मौके पर पहुंचे देवघर के विधायक ने परिवार वालों को सांत्वना दी और कहा कि आपदा प्रबंधन से जो भी मुआवजे की राशि है वह जल्द वितरित की जाएगी साथ ही घायलों का बेहतर इलाज कराया जा रहा है.