close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बिहार: मंदिर में सात साल की बच्ची के साथ रेप, वीडियो किया गया वायरल

 युवक ने दुष्कर्म का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल किया है. एसपी सुशील कुमार ने बताया कि मामला सामने आने के बाद पुलिस ने फौरन कार्रवाई करते हुए दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. 

बिहार: मंदिर में सात साल की बच्ची के साथ रेप, वीडियो किया गया वायरल
पुलिस आरा सदर अस्पताल में बच्ची का मेडिकल कराकर आगे की कार्रवाई में जुट गई है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

पटना: बिहार में मानवता शर्मसार करने वाली घटना घटी है. भोजपुर जिले में सात साल की बच्ची के साथ मंदिर में रेप किया गया. मिली जानकारी के अनुसार 65 साल के बुजुर्ग शख्स पर रेप करने का आरोप है.

इतना ही नहीं वहीं, मौजूद एक युवक ने दुष्कर्म का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल किया है. एसपी सुशील कुमार ने बताया कि मामला सामने आने के बाद पुलिस ने फौरन कार्रवाई करते हुए दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. 

पूरी घटना भोजपुर जिले के संदेश थाना इलाके के पंडुरा गांव की है. जहां टॉफी का लालच देकर दूसरी क्लास में पढ़ने वाली लड़की के साथ इस क्रूर वारदात को अंजाम दिया गया है. पीड़िता की मां ने कहा है कि बच्ची घर के बरामदे में खेल रही थी. तभी उसे टॉफी का लालच देकर मंदिर ले जाया गया.

पीड़िता की मां ने पुलिस को बताया है कि आरोपी बुजुर्ग शख्स के साथ मंदिर में मौजूद गांव के ही एक दूसरे लड़के ने इस पूरी घटना का अश्लील वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर फैलाया है. महिला का कहना है कि जेठानी के लड़के ने मोबाइल में वीडियो को लाकर दिखाया.

जिसके बाद पूरा परिवार सन्न रह गया क्योंकि गांव-मोहल्ले में वीडियो को वायरल कर दिया गया है. पुलिस आरा सदर अस्पताल में बच्ची का मेडिकल कराकर आगे की कार्रवाई में जुट गई है. फिलहाल बच्ची की हालत स्थिर है.