close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

झारखंड विधानसभा चुनाव: सिंदरी से टिकट के लिए BJP के कई दावेदार मैदान में

झारखंड विधानसभा चुनाव के सुगबुगाहट के साथ ही विभिन्न राजनीतिक दलों के नेता एक्टिव मोड में आ गए हैं. 

झारखंड विधानसभा चुनाव: सिंदरी से टिकट के लिए BJP के कई दावेदार मैदान में
सिंदरी विधानसभा से बीजेपी के कई दावेदार. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

सौरभ शुक्ला, सिंदरी: झारखंड के सिंदरी विधानसभा में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के कई दावेदार चुनावी मैदान में हैं. पार्टी के 65 प्लस के लक्ष्य को साधने के लिए पूरी तैयारी भी कर रहे हैं. डबल इंजन वाली सरकार के विकास के जरिए मतदाताओं को साधने की कोशिश में दिन-रात एक किए हुए हैं. आगामी विधानसभा चुनाव (Jharkhand Assembly Elections) में टिकट पाने के लिए पूरी ताकत झोंक दिया है.

दरसअल, झारखंड विधानसभा चुनाव के सुगबुगाहट के साथ ही विभिन्न राजनीतिक दलों के नेता एक्टिव मोड में आ गए हैं. सत्ताधारी पार्टी बीजेपी के कई नेता सिंदरी विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ने का मूड में हैं. बस इंतजार है शीर्ष नेतृत्व के आदेश का. सिंदरी विधानसभा से धनबाद जिला के 20 सूत्री उपाध्यक्ष इंद्रजीत महतो भी लगातार जनता के बीच जा रहे हैं वहीं, बीजेपी प्रदेश कार्यसमिति सदस्य धर्मजीत सिंह भी लगातर चुनावी तैयारी में जुटे हुए हैं.

लाइव टीवी देखें-:

सिंदरी विधानसभा से चार बार विधायक रहे फूलचंद मंडल भी सरकार के विकास का हवाला देकर चुनाव में ताल ठोंकने का दंभ भर रहे हैं. हालांकि बढ़ती उम्र के कारण उनका टिकट कटने का भी अंदेशा है.

जाहिर है सिंदरी की सियासत में सरकार बनाने वाले जादुई आकंड़े को छूने में बीजेपी का वो कौन सा उम्मीदवार होगा ये शीर्ष नेतृत्व को फैसला करना है, लेकिन अभी से बीजेपी में टिकट के कई दावेदार दिल्ली से लेकर राँची तक का दौड़ लगा रहे हैं.

सिंदरी सर्वाधिक मतदाताओं के मामले में दूसरे स्थान पर है. यहां कुल मतदाताओं की संख्या तीन लाख दस हजार के करीब है. लाल झंडा के गढ़ को बीजेपी के फूलचंद ने भेदा. इस बार सिंदरी से बीजेपी के कई दावेदार मैदान में हैं.