close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

मुकेश सहनी के बयान पर शाहनवाज हुसैन बोले- 'RJD की दादागिरी से सभी परेशान'

विकासशील इंसान पार्टी अध्यक्ष मुकेश सहनी के बयानों से बिहार की राजनीति में उबाल आ गया है. मुकेश सहनी ने दावा किया है कि उनकी पार्टी का वोट बैंक बढ़ा है और राजनीति में उनके रिश्ते BJP और तेजस्वी यादव दोनों से बेहतर हैं.

मुकेश सहनी के बयान पर शाहनवाज हुसैन बोले- 'RJD की दादागिरी से सभी परेशान'
बिहार के की मुद्दों पर शाहनवाज हुसैन ने बयान दिया है. (फाइल फोटो)

पटना/नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के राष्ट्रीय प्रवक्ता और पूर्व केंद्रीय मंत्री सैयद शाहनवाज हुसैन ने मुकेश सहनी के बयान पर उन्होंने कहा कि महागठबंधन में महाफूट दिख रही है. उन्होंने कहा कि आरजेडी की दादागिरी के कारण महागठबंधन के नेता और दल बेहद परेशान हैं. शाहनवाज हुसैन ने कहा कि महागठबंधन के नेताओं को एनडीए से सीख लेनी चाहिये.

ज्ञात हो कि विकासशील इंसान पार्टी (VIP) अध्यक्ष मुकेश सहनी के बयानों से बिहार की राजनीति में उबाल आ गया है. मुकेश सहनी ने दावा किया है कि उनकी पार्टी का वोट बैंक बढ़ा है और राजनीति में उनके रिश्ते भारतीय जनता पार्टी और राष्ट्रीय जनता दल नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) दोनों से बेहतर हैं. साथ ही उन्होंने कांग्रेस को महागठबंधन का नेतृत्व करने की बात कगी.

वहीं, बिहार में बढ़े आपराधिक घटनाओं पर शाहनवाज हुसैन ने कहा कि बिहार में जो आपराधिक घटनाएं हो रही है उस पर लगाम लगाने के लिए नीतीश सरकार हर संभव प्रयास कर रही है. नीतीश कुमार सुशासन के लिए जाने जाते हैं. किसी को भी न तो अपराध करने की इजाजत दी जाएगी और न ही अपराधियों को किसी भी कीमत पर बख्शा जाएगा. 

वहीं जनता दल युनाइटेड (JDU) की राज्य कार्यकारिणी की गठन पर उन्होंने कहा कि यह जेडीयू का आंतरिक मामला है. हर पार्टी को अपना विस्तार और विकास करने का पूरा अधिकार है. बिहार में जेडीयू अपना विकास और विस्तार करने का काम कर रही है, जिससे किसी को कोई एतराज नहीं होनी चाहिए.