close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

हाउडी मोदी कार्यक्रम से उड़ गई है पाकिस्तान की नींद, अब कश्मीर भूल जाए पाक: शाहनवाज हुसैन

बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि 'हाउडी मोदी' कार्यक्रम में में ट्रंप ने इस्लामिक आतंकवाद को खतरा बताया है. साथ ही दोनों देशों ने आतंकवाद के खिलाफ मिलकर लड़ाई लड़ने की बात कही है.

हाउडी मोदी कार्यक्रम से उड़ गई है पाकिस्तान की नींद, अब कश्मीर भूल जाए पाक: शाहनवाज हुसैन
शाहनवाज हुसैन ने हाउडी मोदी कार्यक्रम को बताया सफल. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली/पटना: पूर्व केंद्रीय मंत्री और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन (Shahnawaz Hussain) ने अमेरिका के ह्यूस्टन में हुए 'हाउडी मोदी' (howdy modi) कार्यक्रम की जमकर सराहना की है. उन्होंने कहा कि इस कार्यक्रम से भारत का मान बढ़ा है. शाहनवाज हुसैन ने बताया कि कार्यक्रम में राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और अमेरिका की जनता ने पीएम मोदी को जो सम्मान दिया है वह भारत की जनता का सम्मान है.

बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि 'हाउडी मोदी' कार्यक्रम में में ट्रंप ने इस्लामिक आतंकवाद को खतरा बताया है. साथ ही दोनों देशों ने आतंकवाद के खिलाफ मिलकर लड़ाई लड़ने की बात कही है. उन्होंने कहा कि कल के कार्यक्रम से पाकिस्तान के होश उड़ गए हैं.

कार्यक्रम के बहाने शाहनवाज हुसैन ने कांग्रेस को भी घेरा. उन्होंने कहा कि कांग्रेस को जलन करने के बजाए एक भारतीय होने के नाते गर्व करना चाहिए. उन्होंने दोहराया कि प्रधानमंत्री को जो सम्मान मिला है, वह पूरे देश का सम्मान है.

जी मीडिया से खास बातचीत में शाहनवाज हुसैन ने कहा कि पाकिस्तान को अब कश्मीर भूल जाना चाहिए. अब तो पकिस्तानियों को नींद नहीं आ रही होगी. नींद की गोली खाने के बाद भी नींद नहीं आएगी. जिस तरीक से मोदी-ट्रंप मिले हैं उससे यह साफ है. शाहनवाज ने कहा कि पीएम मोदी ने साफ कह दिया है कि धारा-370 आतंरिक मुद्दा है. अमेरिका ने भी कह दिया की इस्लामिक आतंवाद का ख़त्मा करना है.