close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

पीएम मोदी-अमित शाह ने कमाल किया, इसे कहते हैं 56 इंच का सीना- शाहनवाज हुसैन

 बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने भारतीय जनता पार्टी द्वारा चलाए जा रहे सदस्यता अभियान की पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ समीक्षा की. इस दौरान धारा 370 हटाए जाने को लेकर उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने कमाल करके दिखाया है. 

पीएम मोदी-अमित शाह ने कमाल किया, इसे कहते हैं 56 इंच का सीना- शाहनवाज हुसैन
शाहनवाज हुसैन ने कहा कि हम सभी प्यार से कश्मीरी भाइयों का दिल जीतेंगे.

सहरसा: बिहार में सहरसा दौरे पर पहुंचे बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने भारतीय जनता पार्टी द्वारा चलाए जा रहे सदस्यता अभियान की पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ समीक्षा की. इस दौरान धारा 370 हटाए जाने को लेकर उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने कमाल करके दिखाया है. बचपन से हम बीजेपी के कार्यकर्ता नारा लगाते थे कि धारा 370 को समाप्त करेंगे. 

उन्होंने कहा कि बीजेपी का वजूद इसके नींव से है और इसके नींव की जो पहली ईंट है वो धारा 370 का विरोध है. डॉ श्याम प्रसाद मुखर्जी ने कांग्रेस छोड़कर भारतीय जनसंघ की स्थापना की और उन्होंने कहा था कि एक देश मे दो विधान, दो प्रधान, दो निशान नहीं चलेगी और इसको लेकर प्राण की आहुति दे दी. लेकिन इसे कहते हैं 56 इंच का सीना.

 

शाहनवाज हुसैन ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह ने 370 को समाप्त कर दिया. पंडित जवाहरलाल नेहरू जी ने कहा था कि 370 घिसते-घिसते घिस जाएगा. कांग्रेस ने भी कई बार इसको घिसा है कई बार कई सुधार उसमें किए गए लेकिन हमलोगों ने 370 को सदा के लिए धरती से समाप्त कर दिया. 

उन्होंने कहा कि हम प्यार से कश्मीरी भाइयों का दिल जीतेंगे कश्मीर के लोग भी हमारे लोग हैं वो भी भारतीय हैं. उनके बारे में एक भी अपशब्द कहीं से भी सरकार और बीजेपी बर्दास्त नहीं करेगी हम उनकी पूरी चिंता करते हैं.