आतंक और मुंडी काटने का राज स्थापित करने वालो की नहीं होगी सत्ता में वापसी: शाहनवाज

शाहनवाज हुसैन ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी की प्रस्तावित रैली से विपक्ष घबरा गई है. मोदी की 12 जनसभा के ऐलान से ही आरजेडी-कांग्रेस के पैर उखड़ गए हैं.

आतंक और मुंडी काटने का राज स्थापित करने वालो की नहीं होगी सत्ता में वापसी: शाहनवाज
शाहनवाज हुसैन ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी की प्रस्तावित रैली से विपक्ष घबरा गई है. (तस्वीर साभार-@ShahnawazBJP)

पटना: बीजेपी के वरिष्ठ नेता शाहनवाज हुसैन ने आरजेडी-कांग्रेस-माले महागठबंधन पर जोरदार हमला बोला है. उन्होंने निशाना साधते हुए कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी की प्रस्तावित रैली से विपक्ष घबरा गई है. मोदी की 12 जनसभा के ऐलान से ही आरजेडी-कांग्रेस के पैर उखड़ गए हैं. चुनाव में हम नीतीश कुमार  के नेतृत्व में फिर सरकार बनाने वाले हैं. हम विकास के मुद्दे पर बिहार का चुनाव लड़ रहे हैं. 

उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) किस आधार पर 10 लाख लोगों को नौकरी देने का वादा कर रहे हैं, ये तो वो ही बता सकते हैं, लेकिन यह संभव नहीं है. शाहनवाज हुसैन ने कहा कि महागठबंधन अब महागठबंधन नहीं रह गया है, अब आरजेडी गठबंधन रह गया है. यह एक परिवार की पार्टी है और इसमें बाहर वालों के लिए कोई जगह नहीं है.

पूर्व केंद्रीय मंत्री शाहनवाज हुसैन ने कहा कि आरजेडी नाकामी का प्रतीक है. माले के नाम से दक्षिण बिहार में डर पैदा करना चाहती है, लेकिन नीतीश कुमार (Nitish Kumar) को इससे कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है. उन्होंने आगे कहा कि बिहार नीतीश कुमार के नेतृत्व में आगे बढ़ रही है, बिहार के लोग पीएम मोदी के साथ हैं.

उन्होंने कहा कि अब आरजेडी-कांग्रेस को सिया जी की चिंता हो रही है. मां सीता की चिंता करने की कांग्रेस को जरूरत नहीं है. शाहनवाज ने कहा कि नीतीश कुमार के नेतृत्व में पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) के आशीर्वाद से तीन चैथाई बहुमत से बिहार में सरकार बनाएंगे. जिन लोगों ने आतंक का राज और मुंडी काटने का राज स्थापित किया था, वो कभी सत्ता हासिल नहीं कर पाएंगे.