close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बिहार: NRC पर बोले शाहनवाज हुसैन- 'भारत कोई धर्मशाला नहीं कि कोई भी आकर रहने लगे'

 पटना पहुंचे शाहनवाज हुसैन ने कहा कि, एनआरसी किसी खास राज्य के लिए नहीं बल्कि पूरे देश के लिए है और अगर किसी भी हिस्से में घुसपैठिये होंगे तो सरकार उन्हें बाहर ही करेगी. शाहनवाज हुसैन ने कहा कि भारत कोई धर्मशाला नहीं है कि यहां आकर कोई भी रहने लगे. 

बिहार: NRC पर बोले शाहनवाज हुसैन- 'भारत कोई धर्मशाला नहीं कि कोई भी आकर रहने लगे'
पूर्व केन्द्रीय मंत्री शाहनवाज हुसैन ने अलग-अलग मुद्दों पर अपनी राय रखी है. (फाइल फोटो)

पटना: भारतीय जनता पार्टी (BJP) के वरिष्ठ नेता और पूर्व केन्द्रीय मंत्री शाहनवाज हुसैन(Shahnawaz Hussain) ने अलग-अलग मुद्दों पर अपनी राय रखी है. पटना पहुंचे शाहनवाज हुसैन ने कहा कि, एनआरसी किसी खास राज्य के लिए नहीं बल्कि पूरे देश के लिए है और अगर किसी भी हिस्से में घुसपैठिये होंगे तो सरकार उन्हें बाहर ही करेगी. शाहनवाज हुसैन ने कहा कि भारत कोई धर्मशाला नहीं है कि यहां आकर कोई भी रहने लगे. 

उन्होंने कहा कि भारत में काफी संख्या में लोग गरीबी रेखा के नीचे रहते हैं लिहाजा ऐसे लोगों की जीवन स्थिति में सुधारने की जरूरत है. बांग्लादेश की स्थिति तो भारत से अच्छी है वो कोई पाकिस्तान जैसा देश तो नहीं कि गरीबी और भूखमरी है. इसलिए जो अवैध ढ़ंग से रह रहे हैं उन्हें देश से बाहर जाना ही चाहिए.राममंदिर के मुद्दे पर शाहनवाज हुसैन ने कहा कि अब तारीख पर तारीख नहीं बल्कि रोजाना सुनवाई होगी. देश के 130 करोड़ राममंदिर मुद्दे का शांतिपूर्ण समाधान चाहते हैं और उम्मीद है कि जब माननीय अदालत का फैसला आएगा तो देश में खुशी और जश्न का माहौल रहेगा.

 

शाहनवाज हुसैन ने कहा कि, जब-जब भारत के पक्ष में बात होती है तो कांग्रेस उस पर सवाल खड़े करने लगती है. सर्जिकल स्ट्राइक का कांग्रेस हिसाब मांगती है जो ठीक नहीं है. बिहार बीजेपी में एक खेमे की तरफ से नीतीश कुमार को दिल्ली जाने की सलाह पर शाहनवाज हुसैन ने कहा कि, कुछ समय को छोड़ देते तो लगातार बिहार में बीजेपी और जदयू की सरकार सफलतापूर्वक चल रही है और हमारा गठबंधन जेडीयू के साथ अटूट है और आगे भी रहेगा. 

शाहनवाज हुसैन ने कहा कि पार्टी का ध्यान अबी हरियाणा, महाराष्ट्र और झारखंड में होने वाले चुनाव पर है और यहां पार्टी जीत हासिल करेगी. पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की प्रधानमंत्री से मुलाकात पर शाहनवाज हुसैन ने कहा कि, ममता बनर्जी बंगाल की मुख्यमंत्री हैं और प्रधानमंत्री से मिलना उनका अधिकार है. लेकिन सच्चाई ये भी है कि बंगाल में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं का दमन हुआ है उन्हें प्रताड़ित किया गया है. जो भी पार्टी बीजेपी को कुचलने की कोशिश करती है वो खुद खत्म हो जाती है.