महाराष्ट्र को लेकर शाहनवाज हुसैन का कांग्रेस-शिवसेना पर हमला, की नीतीश कुमार की तारीफ

 बीजेपी नेता शाहनवाज हुसैन ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की जमकर तारीफ की. नीतीश कुमार की तारीफ करते हुए कहा कि बिहार में एनडीए अच्छा काम कर रही है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एक ईमानदार और स्वच्छ छवि के नेता हैं.

महाराष्ट्र को लेकर शाहनवाज हुसैन का कांग्रेस-शिवसेना पर हमला, की नीतीश कुमार की तारीफ
शाहनवाज हुसैन ने महाराष्ट्र में सरकार बनाने मुद्दे पर कांग्रेस, शिवसेना पर खूब हमला बोला.(फाइल फोटो)

समस्तीपुर: बिहार के समस्तीपुर में मीडिया से बातचीत करते हुए शाहनवाज हुसैन ने महाराष्ट्र में सरकार बनाने मुद्दे पर कांग्रेस, शिवसेना पर खूब हमला बोला. शिवसेना को आड़े हाथों लेते हुए शाहनवाज हुसैन ने कहा कि महाराष्ट्र के विधानसभा चुनाव में हमारे नेता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शिवसेना के नेताओं के सामने और उद्धव ठाकरे की मौजूदगी में एक नहीं कई बार कहा था कि दिल्ली में नरेंद्र और महाराष्ट्र में देवेंद्र होंगे. उस वक्त तो शिवसेना को कोई एतराज नहीं था और वह उसी के नाम पर चुनाव में गए. 

लेकिन अब जब महाराष्ट्र की जनता ने देवेंद्र फडणवीस के नाम पर जनादेश दिया तब शिवसेना ने धोखा देने का काम किया. चुनाव के बाद उनके नेता जहर उगलने लगे. शिवसेना ने उनसे कोई संपर्क नहीं किया. सरकार बनाने के लिए नई-नई शर्त रखने लगे तब हमने सरकार बनाने से इंकार कर दिया. लेकिन अब जब एनसीपी विधायक दल के नेता ने देवेंद्र फडणवीस से संपर्क कर सरकार बनाने का प्रस्ताव दिया तो हमने उसे स्वीकार किया.

वहीं, कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि महाराष्ट्र की जनता ने उन्हें लगातार तीन बार नंबर वन की पार्टी बनाया और वह 15 साल महाराष्ट्र पर हुकूमत किया. लेकिन इस बार वह चूक गए. नंबर एक की पार्टी अब नंबर 4 की पार्टी बन कर रह गई है. और यह नंबर 4 की पार्टी नंबर एक की कुर्सी का खेल करना चाहती है जिसे हमने सफल नहीं होने दिया. 

उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र की जनता ने जो जनादेश दिया जनादेश का सम्मान है. देवेंद्र फडणवीस को मुख्यमंत्री बनाना. लोकतंत्र में सब कुछ असेंबली के फ्लोर पर तय होता है. सबसे बड़ी पार्टी होने के नाते जब हमें सरकार बनाने का निमंत्रण मिला तब हमारे साथ अजीत पवार नहीं थे अब जब अजित पवार आए तब हमने स्वीकार किया. अगर हम जोड़-तोड़ में विश्वास रखते तो पहले ही दिन सरकार बना लेते तब हमने सरकार नहीं बनाई अब जब हमें पूर्ण विश्वास हो गया है कि हम असेंबली के फ्लोर पर बहुमत साबित कर देंगे तब हमने सरकार बनाई है. 

साथ ही बीजेपी नेता शाहनवाज हुसैन ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की जमकर तारीफ की. नीतीश कुमार की तारीफ करते हुए कहा कि बिहार में एनडीए अच्छा काम कर रही है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एक ईमानदार और स्वच्छ छवि के नेता हैं. भ्रष्टाचार के मुद्दे पर जब उन्होंने आरजेडी से किनारा किया तब हम ने उनका साथ दिया क्योंकि भारतीय जनता पार्टी भ्रष्टाचार के मुद्दे पर कुछ भी बर्दाश्त नहीं कर सकती. हम नीतीश कुमार जी के साथ चट्टान की तरह खड़े हैं.