close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

किशनगंज: शक्ति सिंह गोहिल ने कहा- 'काम पूरा होते ही नीतीश को छोड़ देगी BJP'

कांग्रेस के बिहार प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल पहुंचे. इस दौरान उन्होंने जेडीयू और बीजेपी के गठबंधन पर तीखा प्रहार कर कहा कि बीजेपी की बगैर बोले तलाक देने की आदत है.

किशनगंज: शक्ति सिंह गोहिल ने कहा- 'काम पूरा होते ही नीतीश को छोड़ देगी BJP'
शक्ति सिंह गोहिल ने कहा है कि बीजेपी सीएम नीतीश कुमार का पॉलिटिक्स खत्म कर देगी.

किशनगंज: बिहार के किशनगंज में विधानसभा उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी सईदा बानो के पक्ष में चुनाव प्रचार के लिए कांग्रेस के बिहार प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल पहुंचे. इस दौरान उन्होंने जेडीयू और बीजेपी के गठबंधन पर तीखा प्रहार कर कहा कि बीजेपी की बगैर बोले तलाक देने की आदत है. जिस तरह जम्मू कश्मीर में स्वार्थ पूरी होने के बाद महबूबा से तलाक ले लिया ठीक उसी तरह बिहार में विधानसभा चुनाव 2020 में नीतीश कुमार के साथ होनेवाला है. 

उन्होंने कहा है कि आनेवाले दिनों में बीजेपी सीएम नीतीश कुमार का पॉलिटिक्स खत्म कर देगी. बीजेपी का इतिहास है, जम्मू कश्मीर में जब शासन की जरूरत पड़ी तो महबूबा मुफ़्ती और उसके पिता के साथ सरकार बनायी, और जब जरूरत खत्म हुई तो गठबंधन तोड़ दिया.

बिहार प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल ने कांग्रेस प्रत्यासी के पक्ष में चुनाव प्रचार पर तेजस्वी के नहीं पहुचने के सवाल पर उन्होंने केंद्र सरकार की साजिश बताया और कहा कि तेजस्वी के हेलीकॉप्टर को किशनगंज में उतरने नहीं दिया गया. महागठबंधन के सभी लोग तालमेल के साथ बिहार में उपचुनाव लड़ रहे हैं.

शक्ति सिंह गोहिल ने बीजेपी के चुनावी घोषणा पत्र में उल्लेख सावरकर को भारत रत्न सम्मान से सम्मानित किये जाने पर कहा कि भारत रत्न देश का सर्वोच्च सम्मान है. चुनाव के माहौल में इतने बड़े सम्मान को घसीटकर बीजेपी ने भारत रत्न का अपमान किया है. गोहिल ने एक स्वन्त्रता सेनानी के परिवार का हवाला देते हुए कहा कि स्वतंत्रता सेनानियों को सजा हो, उसके लिए अंग्रेजों के गवाह बनने वाले को ये अवार्ड क्यों?

उध,  तेजस्वी के किशनगंज में चुनावी सभा में नही पहुचने पर बीजेपी के एमएलसी डॉ दिलीप कुमार जायसवाल ने बताया कि कांग्रेस तेजस्वी को घास नहीं डाल रही है. तेजस्वी जानते है कांग्रेस उन्हें किसी भी वक्त किनारा कर सकता है. कांग्रेस का हर वक्त आरजेडी पर प्रभाव डाल रही है. आरजेडी का स्थिति दिन प्रतिदिन बद से बदतर होते जा रही है जिससे वो अपनी अंतिम लड़ाई लड़ रहे हैं.

बीजेपी एमएलसी डॉ दिलीप कुमार जायसवाल ने कांग्रेस प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल के जेडीयू-बीजेपी के गठबंधन के सवाल पर कहा कि बीजेपी और जेडीयू के संबंध मजबूत हैं और आगे भी रहेगा. आगामी 2020 के बिहार विधान सभा चुनाव में नीतीश कुमार के नेतृत्व में ही चुनाव लड़ा जाएगा.

उन्होंने कहा है आज कांग्रेस को जम्मू कश्मीर याद इसलिए आ रहा है क्योंकि उनको पूरा देश ही जम्मू कश्मीर नजर आ रहा है. कांग्रेस पार्टी चाहती है कि पूरा देश जम्मू कश्मीर बन जाए लेकिन भारतीय जनता पार्टी चाहती है जम्मू कश्मीर भी पुरे देश की तरह बन जाए.