नीतीश कुमार के गढ़ से शरद यादव ने फूंका चुनावी बिगुल, जमकर साधा निशाना

बिहारशरीफ के सोगरा उच्च विद्यालय के मैदान में लोकतांत्रिक जनता दल के अध्यक्ष शरद यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गढ़ लोकसभा 2019 के चुनाव का बिगुल फूंक दिया.

नीतीश कुमार के गढ़ से शरद यादव ने फूंका चुनावी बिगुल, जमकर साधा निशाना
शरद यादव ने कहा कि मैं पूरा बिहार घूम लूंगा और जनता से वोट नहीं देने की अपील करूंगा. (फाइल फोटो)

बिहारशरीफ: बिहार के बिहारशरीफ के सोगरा उच्च विद्यालय के मैदान में लोकतांत्रिक जनता दल के अध्यक्ष शरद यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गढ़ से लोकसभा चुनाव 2019 का  बिगुल फूंक दिया. इस मौके पर शरद यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार दोनों के ऊपर हमला किया. 

सभा को संबोधित करते हुए शरद यादव ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जब हमारे साथ थे तब प्रधानमंत्री बनने का सपना देख रहे थे लेकिन आज लोकसभा में जेडीयू को टिकट दिलाने के लिए बीजेपी के पीछे कटोरा लेकर घूम रहे हैं. अब उन्हें नालंदा के साथ-साथ बिहार में लोकसभा का एक भी सीट जीतने नहीं देंगे.

शरद यादव  ने कहा कि मैं पूरा बिहार घूम लूंगा और जनता से वोट नहीं देने की अपील करूंगा. साथ ही उन्होंने कहा कि जो व्यक्ति विश्वास को कुचलने का काम करें उसे वोट नहीं मिलना चाहिए. शरद यादव ने साथ ही बिहार में शराबबंदी और बालू के हड़ताल को लेकर भी सवाल खड़े किए. 

साथ ही उन्होंने नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि मिट्टी में मिल जाऊंगा लेकिन भाजपा के साथ हाथ नहीं मिलाऊंगा. उन्होंने बीजेपी पर जनता के साथ वादाखिलाफी का आरोप लगाया और कहा कि 2014 में चुनाव के पूर्व जनता से कई प्रकार के वादे किए गए थे लेकिन कोई वादा आज तक पूरा नहीं हुआ है.