शरजील इमाम के भाई के भड़काऊ भाषण का VIDEO VIRAL, कहा कुछ ऐसा

पुलिस ने शरजील इमाम के छोटे भाई को हिरासत में लिया है. इसके अलावा पुलिस ने दो और लोगों को हिरासत में लिया है. शरजील इमाम के भाई का भी एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वो सीएए, एनपीआर और एनआरसी के विरोध में धरने में अपनी बात रख रखा है.

शरजील इमाम के भाई के भड़काऊ भाषण का VIDEO VIRAL, कहा कुछ ऐसा
वीडियो में वो सीएए, एनपीआर और एनआरसी के विरोध में धरने में अपनी बात रख रखा है.

जहानाबाद: दिल्ली के शाहीनबाग में भड़काऊ भाषण देने के मामले में शरजील इमाम पर शिकंजा कसने लगा है. बिहार पुलिस ने जहानाबाद में शरजील के पैतृक गांव में छापेमारी की.

इस दौरान पुलिस ने शरजील इमाम के छोटे भाई को हिरासत में लिया है. इसके अलावा पुलिस ने दो और लोगों को हिरासत में लिया है. शरजील इमाम के भाई का भी एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वो सीएए, एनपीआर और एनआरसी के विरोध में धरने में अपनी बात रख रखा है.

इस वीडियो में वो बोल रहा है कि सीएए-एनआरसी को लेकर लोगों में जानकारी कमी है. यह एक लंबी कहानी है. सात महीने पहले असम में एनआरसी लागू किया गया. एनआरसी में 10 लाख हिंदू, 5 लाख मुस्लिम बाहर हुए. बीजेपी को महसूस हुआ है कि यहां वोट बैंक खत्म हो रहा है. 10 लाख हिंदू बाहर हो गए. उन्होंने इसे ठंडे बस्ते में डाल दिया और सीएए लेकर आए.

पुलिस ने शरजील इमाम की तलाश में पटना में तीन जगह छापेमारी की.  पुलिस ने पटना के सब्जीबाग, फुलवारी शरीफ और पटनासिटी में छापेमारी की लेकिन पुलिस को सुराग नहीं मिला है. शरजील का अंतिम लोकेशन भी पटना में ही मिला था. खुद एसएसपी उपेंद्र शर्मा ने इस बात की पुष्टि है. साथ ही शरजील की गिरफ्तारी के लिए कई एजेंसियां काम कर रही है.

आपको बता दें कि जेएनयू के छात्र शरजील इमाम पर देशद्रोह और दंगा भड़काने का आरोप लगा है. वहीं दिल्ली में भी यूपी पुलिस ने शरजिल की तलाश में कई जगह छापेमारी की. शरजिल इमाम पर पांच राज्यों में मामले दर्ज हैं. असम, उत्तर प्रदेश, दिल्ली, अरुणाचल प्रदेश और मणिपुर में उनके खिलाफ मामले दर्ज हैं.

वहीं, शरजील इमाम की मां ने उन्हें बेकसूर बताते हुए न्यायालय और अल्लाह पर भरोसा जताया है. उसकी मां का आरोप है कि उसके बेटे के बयान को तोड़मरोड़ कर पेश किया गया है और उसके परिवार को परेशान किया जा रहा. उन्होंने दावा किया कि वह चोर, उचक्का नहीं है, जो फरार रहे, वह जल्द ही सामने आएगा.