शत्रुघ्न-यशवंत की जोड़ी ने चुन-चुन कर केंद्र सरकार पर किए हमले, गिनाई नाकामियां
Advertisement

शत्रुघ्न-यशवंत की जोड़ी ने चुन-चुन कर केंद्र सरकार पर किए हमले, गिनाई नाकामियां

पटना सिटी में पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री की 114 वीं जयंती पर आयोजित एक कार्यक्रम में शत्रुघ्न ने नोटबंदी, जीएसटी और राफले सौदे को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह पर कटाक्ष करते हुए कहा कि अफसोस है उनकी पार्टी "वन मैन शो, टू मेन आर्मी बनकर रह गयी है.’

शत्रुघ्न सिन्हा और यशवंत सिन्हा बीजेपी में बगावती सुर अपनाए हुए हैं.

पटना: पटना साहिब संसदीय क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी (BJP) सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने पार्टी लाईन से हटकर एकबार फिर केंद्र की नरेंद मोदी सरकार पर प्रहार करते हुए मंगलवार को कहा कि वे भले ही बीजेपी में हैं लेकिन पहले भारतीय जनता के हैं. पटना सिटी में पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री की 114 वीं जयंती पर आयोजित एक कार्यक्रम में शत्रुघ्न ने नोटबंदी, जीएसटी और राफले सौदे को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह पर कटाक्ष करते हुए कहा कि अफसोस है उनकी पार्टी "वन मैन शो, टू मेन आर्मी बनकर रह गयी है.’ उन्होंने कहा कि वे भले ही बीजेपी में हैं लेकिन पहले भारतीय जनता के हैं.

आजकल सच बोलने वाला देशद्रोही कहलाता है: यशवंत सिन्हा
इस वर्ष की शुरुआत में बीजेपी से अपने को अलग करने की घोषणा करने वाले पूर्व केंद्रीय मंत्री यशवंत सिन्हा ने कहा कि आजकल सच बोलने वाले किसी भी व्यक्ति को "देशद्रोही" कहा जाता है. उन्होंने कहा कि अगर सच का साथ देना और गलत को गलत कहना गलत है तो मैं फख्र से कहता हूं कि देशद्रोहियों की सूची में मैं और शत्रुघ्न सिन्हा संयुक्त रूप से अव्वल नंबर पर आता हूं.

शत्रुघ्न ने केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर कटाक्ष करते हुए कहा कि "मौजूदा शासन में किसी से भी तीन मंत्रियों का नाम पूछें. वह पहले प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी जी का नाम लेंगे, इसके बाद अमित शाह जी का जो कि मंत्री नहीं हैं और उसके बाद वे अटकने लगते हैं.

fallback

दोनों नेताओं ने केंद्र की योजनाओं पर किए हमले
शत्रुघ्न ने आरोप लगाया कि नोटबंदी के सदमे से लोग उबर भी नहीं पाए थे कि तबतक आपने पेचीदा जीएसटी लागू कर दिया जो कि नीम पर करेला साबित हुआ. डीजिटल इंडिया, स्टार्ट अप इंडिया, मेक इन इंडिया, मेड इन इंडिया. अरे सबका मतलब एक ही होता मेड इन चाईना. आज तो वही बिक रहा है यहां पर. बातें किए जाओ.

fallback

अपने उपर लगाए जा रहे उस आरोप कि उन्हें केंद्र में मंत्री नहीं बनाए जाने के कारण वे पार्टी के खिलाफ बोल रहे हैं, शत्रुघ्न ने कहा कि ये बहानेबाजी करते हैं. मुझे कुछ नहीं चाहिए. उन्होंने कहा कि लाल बहादुर शास्त्री ने 'जय जवान जय किसान' का नारा दिया था, लेकिन आश्चर्य की बात है कि किसानों के साथ बर्बरता की जा रही है, उन पर लाठियां बरसाई जा रही है.