बेटे की हार का ठीकरा शत्रुघ्न सिन्हा ने EVM-सरकार पर फोड़ा, ट्वीट कर बयां किया दर्द

लव सिन्हा बांकीपुर से खड़े हुए थे और उन्हें बीजेपी नेता नीतिन नवीन ने करारी शिकस्त दी है. आज शत्रुघ्न सिन्हा ने बेटे की हार के बाद एक के बाद एक कई ट्वीट किए जिसमें हार का ठीकरा प्रशासन और सरकार पर फोड़ा. 

बेटे की हार का ठीकरा शत्रुघ्न सिन्हा ने EVM-सरकार पर फोड़ा, ट्वीट कर बयां किया दर्द

पटना: बिहार चुनाव के नतीजे आ गए हैं. बिहार में एनडीए ने बहुमत का आंकड़ा पार कर लिया है. एनडीए ने बिहार में 125 सीटों पर जीत दर्ज की है. पार्टीवाइज प्रदर्शन की बात करें तो बीजेपी को 74 सीटों, जेडीयू को 43 सीटें, वीआईपी को 4, हम को 4, आरजेडी को 75, कांग्रेस को 19, सीपीआई (एम-एल) को 12, सीपीआई को 2, एआईएमआईएम को 5, बीएसपी को 1, एलजेपी को एक और एक निर्दलीय उम्मीदवार को जीत मिली है. 

वहीं, बिहार में कई बड़े चेहरों को भी जनता ने नकार दिया है जिसमें शत्रुघ्न सिन्हा के बेटे लव सिन्हा भी शामिल हैं. लव सिन्हा बांकीपुर से खड़े हुए थे और उन्हें बीजेपी नेता नीतिन नवीन ने करारी शिकस्त दी है. आज शत्रुघ्न सिन्हा ने बेटे की हार के बाद एक के बाद एक कई ट्वीट किए जिसमें हार का ठीकरा प्रशासन और सरकार पर फोड़ा. 

शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट किया, ' हमें आप पर गर्व है. कई लोग आपसे सीख सकते है, जब मैंने शुरुआत की तो आपने ईमानदारी, पूरी लगन के साथ काम किया. यह अंत नहीं है, आगे के भविष्य के लिए शुभकामनाएं.'

साथ ही उन्होंने लिखा कि कल पूरी तरह से उत्साह, अपेक्षाओं, प्रत्याशा, भ्रम, चिंता और उथल-पुथल का माहौल था. प्रधानमंत्री पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि ईवीएम के साथ, जो न केवल ‘चुनावी वोटिंग मशीन' नहीं, बल्कि कईयों के अनुसार ‘हर वोट मोदी' मशीन भी है. 

शत्रुघ्न ने सरकार और प्रशासन पर जमकर अपनी भड़ास निकाली है. उन्होंने ये भी लिखा है कि विरोधियों, प्रशासन और मशीन के द्वारा तमाम मुश्किलें खड़ी करने के बाद भी हम पूरी तरह जनता और अपनी पार्टी के प्रति समर्पित हैं.